बिहार में हुई सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, 7 और 15 को होने वाली परीक्षा के बारे में जाने सबकुछ

Bihar News: बिहार में बीते दिन रविवार यानी 1 अक्टूबर को सिपाही भर्ती की परीक्षा रद्द हो गई है. केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से मंगलवाल 3 अक्टूबर को इस संबंध में पत्र जारी कर सूचित किया गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar News: बिहार में बीते दिन रविवार यानी 1 अक्टूबर को सिपाही भर्ती की परीक्षा रद्द हो गई है. केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से मंगलवाल 3 अक्टूबर को इस संबंध में पत्र जारी कर सूचित किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों पालियों की परीक्षा कैंसिल की गई है. वहीं 7 और 15 अक्टूबर को जो परीक्षा होने वाली थी उसे भी आदेश तक स्थगित कर दिया गया है. 

बताया जा रहा है कि 1 अक्टूबर को हुई परीक्षा की दोनों पालियों की परीक्षा की फिर से नई तारीख दी जाएगी. उसी तरह 7 अक्टूबर को निर्धारित तृतीय और चतुर्थ पालियों की परीक्षा और 15 अक्टूबर की पंचम और षष्ठम पालियों की परीक्षाओं के लिए भी नई तारीख जारी की जाएगी. ऐसे में अब 7 और 15 अक्टूबर की परीक्षा अभी नहीं होगी. 

जानकारी के मुताबिक बता दें कि पटना के कंकडबाग से पेपल लीक के जानकारी मिली थी. रामकृष्ण द्वारिका कॉलेज से पुलिस ने 6 लोगों के गिरफ्तार किया था. सुत्रों के अनुसार इनमें से पांच के पास बरामद आंसर की पश्न पत्र से मैच हुए हैं. इस मामले में सोमवार 2 अक्टूबर को सिपाही भर्ती बोर्ड अध्यक्ष SK सिंघल ने कहा था कि एक अक्टूबर को आयोजित की गई परीक्षा पूरी तरह से नष्ट हो गई है.

calender
03 October 2023, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो