Bihar Politics: नीतीश के शपथ के बाद बोले जेपी नड्डा- JDU का असली गठबंधन NDA के साथ ही था

Bihar Politics: नीतीश कुमार के 9वीं बार शपथ लेने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जेडीयू का एनडीए में स्वागत किया है. शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार और जेडीयू का असली गठबंधन एनडीए के साथ ही था

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar Politics: नीतीश कुमार के 9वीं बार शपथ लेने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जेडीयू का एनडीए में स्वागत किया है. शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार और जेडीयू का असली गठबंधन एनडीए के साथ ही था. 2020 में जनता ने हमारे गठबंधन को ही बहुतम दिया था और एक ही बार फिर से हम जनता की सेवा करेंगे. आगे उन्होंने कहा कि बिहार का विकास केवल और केवल एनडीए और डबल इंजर की सरकार ही कर सकती है. 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, "नीतीश जी एनडीए में लौट आए हैं, ये हमारे लिए खुशी की बात है. बिहार की जनता ने एनडीए को जनादेश दिया. जेडीयू और नीतीश जी का स्वाभाविक गठबंधन एनडीए ही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि, "यह रिकॉर्ड पर है कि जब भी एनडीए बिहार में सरकार बनाता है, तो स्थिरता और विकास लंबी छलांग लगाता है. पीएम मोदी के नेतृत्व में, एनडीए लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा और 2025 में सरकार बनाएगी.

बिहार में एनडीए सरकार बनने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और पार्टी के अन्य नेताओं ने विक्ट्री साइन दिखाया. INDI गठबंधन पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, "हमने कहा था कि INDI गठबंधन एक अपवित्र, अवैज्ञानिक गठबंधन है और यह काम नहीं करेगा. 'अन्याय यात्रा', 'भारत तोड़ो यात्रा' और INDI गठबंधन वैचारिक रूप से विफल रहे हैं. INDI परिवार और संपत्तियों की रक्षा के लिए बनाया गया गठबंधन भ्रष्ट लोगों का एक समूह है और तुष्टीकरण को बढ़ावा देता है."

calender
28 January 2024, 08:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो