Land For Job Case: करीब 10 घंटे बाद आए बाहर आए लालू, RJD, ईडी ने पूछा 50 सवाल

Lalu Yadav: आरजेडी के प्रमुख लालू यादव से ED की पूछताछ खत्म हो गई है. उनसे ED ने नौ घंटे से अधिक सवाल जवाब किया है. पूछताछ के दौरान आजेडी सांसद और उनकी बेटी मासी भारती सहित कई नेता और कार्यकर्ता वहां रुके रहे.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Lalu Yadav: आरजेडी के प्रमुख लालू यादव से ED की पूछताछ खत्म हो गई है. उनसे ED ने नौ घंटे से अधिक सवाल जवाब किया है. पूछताछ के दौरान आजेडी सांसद और उनकी बेटी मासी भारती सहित कई नेता और कार्यकर्ता वहां रुके रहे. ये पूछताछ जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में की गई है. जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में करीब 9 घंटे की पूछताछ के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पटना स्थित ईडी कार्यालय से निकलकर पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे. 

बीते दिन रविवार को बिहार में महागठबंधन से अलग होकर नीतीश कुमार ने नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. अलगे दिन 29 जनवरी को पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पटना में ईड़ी के सामने पेश हुए. मंगलवार 30 जनवरी को ईडी ने तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए बुलाया है. तेजस्वी यादव लालू यादव के बेटे हैं और महागठबंधन की सरकार में डिप्टी सीएम थे.

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा कि पापा को कुछ हुआ इसका जिम्मेदार ED और CBI को होगी. बता दें साल 2022 में लालू यादव की कि़डनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी डोनेट किया था.
 

लोकसभा चुनाव से पहले डरे हुए मोदी: मीसा भारती

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से ईडी की पूछताछ पर राजद सांसद और लालू प्रसाद यादव की बेटी डॉ. मीसा भारती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "वह खुद नहीं खा सकते, किसी को उन्हें खिलाना होगा. हमें नहीं पता कि उन्होंने खाया है या नहीं. ईडी का कोई अधिकारी नहीं है." बोलने के लिए तैयार हूं...चूंकि चुनाव नजदीक हैं, पीएम डरे हुए हैं और ऐसी चीजें ही करेंगे. यह सरकार मेरे पिता को भी (गिरफ्तार) कर सकती है, लेकिन एक बीमार आदमी को गिरफ्तार करके उन्हें क्या मिलेगा.

calender
29 January 2024, 10:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो