Mission 2024: हम मोदी से डरते नहीं, विपक्ष के कई नेता PM से ज्यादा अनुभवी- बोले तेजस्वी यादव

Mission 2024: BJP के 'PM मोदी के डर से विपक्ष एक हो रहा है' वाले बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, कोई मोदी पर बात नहीं कर रहा, मुद्दे की बात होगी...प्रशासनिक, समाजिक और राजनीतिक मामलों में विपक्ष में कई नेता हैं जो PM मोदी से ज्यादा अनुभवी हैं। विपक्ष में कोई ऐसा नेता नहीं है जो मीडिया द्वारा निर्मित हो, विपक्ष में ऐसे नेता हैं जो जनता के बीच जाते हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mission 2024: बिहार की राजधानी पटना में 23 जून शुक्रवार को होने जा रहें बैठक में भाजपा के शीर्ष नेताओं की नजर है। नीतीश कुमार के अगुवाई में विपक्षी नेता बैठक करेंगे। जिसमें 2024 में भाजपा को कैसे हराना है। इस पर चर्चा होगी। इस बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे व राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव सहित करीब 18 विपक्षी दलों के नेता शामिल होंगे।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, "कोई मोदी पर बात नहीं कर रहा, मुद्दे की बात होगी और सब लोग जानते हैं मुद्दा क्या हैं और सभी लोग अपनी बात रखेंगे और सही मायने में देखा जाए तो विपक्ष में लोग सवाल उठाते हैं कौन क्या है क्या नहीं लेकिन कोई इससे इनकार नहीं कर सकता चाहे प्रशासनिक, समाजिक और राजनीतिक मामलों में विपक्ष में कई नेता हैं जो PM मोदी से ज्यादा अनुभवी हैं। विपक्ष में कोई ऐसा नेता नहीं है जो मीडिया द्वारा निर्मित हो, विपक्ष में ऐसे नेता हैं जो जनता के बीच जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा,  "हमको लगता है कि बैठक अच्छा रहेगा सब लोग अपनी बात को रखेंगे कि क्या नीति होगी क्या जेंडा होगा और क्या मुद्दा होगा और बाकी ये चुनाव किसी एक व्यक्ति का नहीं है ये देश की जनता का चुनाव और देश की जनता चाहती है मुद्दे पर चुनाव हो, आज  देश में लोग महगाई और गरीबी से परेशान हैं। 

BJP के 'PM मोदी के डर से विपक्ष एक हो रहा है' वाले बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, "कोई डर नहीं है। किस बात का डर? अलग-अलग क्यों लड़ना जब हमारे मुद्दे एक हैं। हम सब समान विचारधारा वाली पार्टियां हैं। हम अपने वोट का बिखराव क्यों करें"।
 

calender
22 June 2023, 09:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो