मोदी हिंदू नहीं, मां की मौत के बाद दाढ़ी-बाल क्यों नहीं बनवाया? लालू ने PM मोदी को लेकर कह डाली ये बात

Lalu Yadav: बिहार की राजधानी पटना में रविवार 3 फरवरी को आयोजित जनविश्वास रैली को संबोधित करते हुए लालू यादव ने नीतीश कुमार समेत पीएम मोदी को लेकर तीखा हमला बोला है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Lalu Yadav: बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में महागठबंधन की रैली हुई. इस रैली में राहुल गांधी अखिलेश यादव समेत समेत विपक्ष के कई दिग्गज पहुंचे हुए हैं. वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के भाषण सुनने के लिए भीड़ काफी उत्साहित दिखी. इस दौरान लालू यादव ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि मोदी परिवारवाद पर बोलते हैं क्योंकि उनके पास परिवार नहीं है, वो हिंदू नहीं है. मां की मौत के बाद उन्होंने दाढ़ी, बाल क्यों नहीं बनवाया. मोदी देश में नफरत फैला रहे हैं.

पीएम मोदी हिंदू नहीं: लालू

पटना के गांधी मैदान में राजद की 'जन विश्वास महारैली' में बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, ''बिहार ने बहुत सारे महान व्यक्तित्व दिए हैं. उसी गांधी मैदान में देश भर के नेताओं ने रैलियां और सभाएं की हैं.'' यहां से पूरे देश में एक संदेश गया. बिहार की राय में इतनी ताकत है कि बिहार जो फैसला करता है, देश की जनता उसका अनुकरण करती है. कल भी यही होने वाला है."

एजेंसियों के माध्यम से BJP डरा रही: खड़गे

पटना के गांधी मैदान में राजद की 'जन विश्वास महारैली' में बोलते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, "आज भारतीय गठबंधन युद्ध के मैदान में भाजपा का सामना कर रहा है. एजेंसियों के माध्यम से भाजपा डर पैदा करने की कोशिश कर रही है. यह संभव नहीं है क्योंकि हम उनके सामने झुकने के लिए यहां नहीं हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, 'मैं थोड़े दिनों के लिए बाहर गया था, मैं फिर वापस आया हूं'. जो लोग वैचारिक रूप से मजबूत नहीं हैं. लड़ नहीं सकते और अगर वह दोबारा आएं तो आपको (तेजस्वी यादव) उन्हें पार्टी में न लें.''

नफरत की सबसे बड़ी वजह अन्याय: राहुल

पटना के गांधी मैदान में RJD की 'जन विश्वास महारैली' में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ''जब भी देश में परिवर्तन होता है, तो यह बिहार से शुरू होता है और फिर देश के बाकी हिस्सों तक पहुंचता है. बिहार राजनीतिक तंत्रिका केंद्र है हमारा देश... देश में वैचारिक युद्ध चल रहा है. एक तरफ नफरत, हिंसा और अहंकार है तो दूसरी तरफ प्यार, सम्मान और भाई-चारा है... इंडिया अलायंस को एक वाक्य में समझा जा सकता है, 'नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान'... नफ़रत की सबसे बड़ी वजह है अन्याय है."

calender
03 March 2024, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो