Bihar News: तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट, मौके पर ड्राइवर की मौत 10 घायल

Bihar News: लोकसभा चुनाव से पहले तेजस्वी यात्रा बिहार में जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं. उनकी यात्रा 20 फरवरी मोजफ्फरपुर से शुरू हुई थी. इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया जिसमें एक की मौत और 10 घायल हो गए.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar News: बिहार में एक मामला सामने आया है जहां पर पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के बेलौरी के पास बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल एक स्काउट गांड़ी और सिविलियन कार के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे से एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीमकी मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं हादसे के शिकार करीब 10 लोग हो गए जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. इन 10 लोगों में से 5 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

हादसे में 6 पुलिसकर्मी घायल

हादसे में 6 पुलिसकर्मी घायल है साथ ही दूसरी कार में सवार चार सिविलियन भी घायल हैं सभी लोगों को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा जीएमसीच की सूचना दी मौके पर पहुंचे एसपी ने मामले की जांच शुरू करा दी.

रॉन्ग साइड चली गई गाड़ी

इस मामले में एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कहा है कि एस्कॉर्ट गाड़ी और कार के बीच टक्कर हुई है जिसमें एक मौत हुई है जबकि 6 पुलिसकर्मी घायल हैं. इस काफिले में स्काउट गाड़ी भी शामिल थी. गाड़ी पूर्णिया कटिहार फोरलेन सड़क पर रॉन्ग साइड में चली गई. जिस कारण कटिहार की तरफ से आ रही एक लाल रंग की सिविलियन कार से भीषण टक्कर हो गई. 

लोगों  में मचा हड़कंप 

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी अस्पातल पहुंचे, मृतक की पत्नी और उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी पूर्णिया, अररिया, किशनंगज की जन विश्वास यात्रा पर आए थे. वह रात करीब 10.30 बजे पूर्णिया से कटिहार जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया.

calender
27 February 2024, 06:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो