Prashant Kishor On CAA: बिहार का कौनसा वीर बंगाल में लड़ने गया था', CAA पर प्रशांत किशोर ने तोड़ी चुप्पी

Prashant Kishor On CAA: जब CAA आया था, बंगाल में जाकर हमने अपनी गर्दन फंसाई. उस वक्त सब पर तलवार लटकी थी कौन गया वहां कोई नहीं.

JBT Desk
JBT Desk

Prashant Kishor On CAA:  सीएए यानी नागरिकता संशोधन अधिनियम के नियमों को सोमवार, 11 मार्च को गृह मंत्रालय ने पूरे देश में लागू कर दिया है. इसके बाद से ही विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर हो रहा है. हाल ही में जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला. प्रशांत किशोर ने गठबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'बिहार में गठबंधन बनाकर फिर से जनता को ठगने की तैयारी कर रहे हैं.'

''लोगों को 2017 में ठगा''

प्रशांत किशोर ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला, उन्होंने नीतीश कुमार पर हमाल बोलते हुए कहा कि ''2015 में बिहार के लोगों ने इनको वोट किया था 2017 में ये आदमी लोगों को ठग करके भाग गया. आप बिहार के लोग फिर वोट कीजिएगा फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए.

CAA-NRC पर सरकार को घेरा 

बीते दिन सरकार ने CAA लागू कर दिया है, उसपर हर तरफ से सरकार को तीखी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच प्रशांत किशोर ने भी CAA पर बात करते हुए कहा कि ''जब CAA और NRC आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो किसने अपनी गर्दन बंगाल में जाकर फंसाई? कौन था जो बिहार से बंगाल में लड़ने गया? उन्होंने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां लालू यादव या तेजस्वी यादव गए या फिर नीतीश कुमार गए थे? कोई नहीं गया था. उस वक्त हम गए थे हमने अपना वहां जाकर अपनी गर्दन फंसाई थी.

मुझ पर तीन साल भरोसा कीजिए- प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने जनता से अपील करते हुए कहा कि 'हमने बीजेपी को हरा दिया है. अगर हमने गुब्बारे में हवा भरी है तो उसे बाहर भी निकालेंगे, कृपया इसे लिख लें. बीजेपी ने बंगाल में अपनी पूरी ताकत लगा दी लेकिन फिर भी उन्हें जीतने नहीं दिया. आप 30 साल से जिनके साथ हैं, बस मुझ पर तीन साल का भरोसा रखें और मैं स्थिति बदल दूंगा.'

calender
12 March 2024, 01:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो