Bihar News: साली के पक्ष में बोलना जीजा को पड़ा महंगा, ससुरालवालों ने काट दी जुबान

Bihar News: बिहार के वैशाली में एक युवक अपनी भाभी के ससुराल पहुंच गया. किसी मामले को लेकर पंचायत होनी थी, जिसमें युवक अपनी भाभी के पक्ष में अपना पक्ष रखने गया था.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • पंचायत में साली के पक्ष में बोलने पहुंचा बहनोई तो काट दी जीभ
  • साली के पक्ष में बोलना जीजा को पड़ गया महंगा

Bihar News: बिहार के वैशाली जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां भरी पंचायत में एक युवक की जीभ काट दी गई. पीड़ित युवक अपनी भाभी के ससुराल में पंचायत करने गया था. इस दौरान जब उसने अपने ससुराल वालों से शिकायत की तो उसके दबंग ससुराल वालों ने बीच पंचायत में उसके जीजा की जीभ काट दी. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

क्या है मामला?

घटना की जानकारी पाकर घायल युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गये. उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है, जिसमें जीभ काटने की बात कही गई है. जानकारी के मुताबिक, यह मामला वैशाली जिले के बिद्दूपुर चांदपुरा का है. यहां विष्णुपुर राजखंड का युवक विनोद राय चांदपुरा ओपी थाने के चैनपुर स्थित अपनी भाभी के घर पहुंचा था. यहां पारिवारिक विवाद को लेकर पंचायत होनी थी, जिसमें विनोद अपनी भाभी का पक्ष रखने गया था. आरोप है कि पंचायत के दौरान विनोद की भाभी पक्ष के दबंगों ने विनोद की जीभ काट दी.

इस मामले की शिकायत चांदपुरा थाने में दर्ज करायी गयी है. शिकायत में पीड़ित विनोद ने आरोप लगाया है कि भरी पंचायत के बीच उसके दबंग ससुराल वालों ने पंचायत में मारपीट शुरू कर दी और उसे जमीन पर पटक कर उसकी जीभ काट दी.

युवक को किया गया अस्पताल में भर्ती

मारपीट और हंगामे के बाद घायल विनोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी जीभ को ठीक करने के लिए 7 टांके लगाने पड़े. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.
पंचायत में जीभ काटने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बताया कि पारिवारिक विवाद में झगड़ा हुआ था. इस घटना में पुलिस ने साफ किया है कि जीभ काटने जैसी कोई बात नहीं है. झगड़ा मामूली था और मारपीट के दौरान युवक की जीभ जख्मी हो गयी. शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

मामले में पुलिस ने क्या कहा?

महनार के एसडीपीओ प्रीतेश कुमार ने कहा कि नहीं, यह कोई गंभीर मामला नहीं है. युवक किसी पारिवारिक मामले पर चर्चा करने आया था. उस दौरान मामूली मारपीट जैसी कोई घटना हुई, जिसमें उनकी जीभ पर दांत लगने से चोट लग गई. यह उनका पारिवारिक मामला था, जिसे लेकर पंचायत हुई थी. ससुराल में एफआईआर दर्ज करायी गयी है.

calender
22 December 2023, 10:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो