Dunki Box office Collection Day 1 : पहले ही दिन फैंस को बनाया ‘डंकी’ ने अपना दिवाना, जानें कितना किया कलेक्शन?

Dunki Box office Collection Day 1 : शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला रही है. ऐसे में फिल्म का कलेक्शन भी चुका है . डंकी ने पहले दिन 30 करोड़ का कलेक्शन किया है जो कि पठान और जवान से काफी कम हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सिनेमाघरों में लगी भीड़.
  • पहले दिन का कलेक्शन.

Dunki Box office Collection Day1: किंग खान की तीसरी फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही तहलका मचा रही है. फैंस को डंकी का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है सिनेमाघरों में डंकी देखने के लिए लंबी-लंबी लाइन लगी हुईं हैं. किंग खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. यह फिल्म फैंस को काफी पसंद आई है अब देखने यह है कि क्या शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ पाती है, या नहीं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. 

सिनेमाघरों में लगी भीड़

जिन लोगों को शाहरुख खान की तीसरी फिल्म डंकी का इतंजार था अब उनका इतंजार खत्म हुआ ऐसे में फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ जमा हो रही है. फैंस को उम्मीद हैं कि जिस तरह शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान खूब पसंद की गई यह फिल्म भी ऐसी ही निकले.

पहले दिन का कलेक्शन

किंग खान की साल 2023 की फिल्म का पहला दिन का कलेक्शन आ चुका है. रिपॉर्ट की माने तो डंकी ने अपने पहले दिन 30 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन किया है. हालांकि शाहरुख खान की इसके पहले रिलीज हुई जवान और पठान ने ओपनिंग डे पर इससे अधिक कमाई की थी. रिलीज के पहले दिन जवान ने इंडिया में 89 करोड़ रुपये कमाए थे, तो वहीं ओपनिंग डे पर पठान ने 57 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था. लेकिन डंकी इन दोनों ही फिल्मों में से कम कमाई कर पाई है.

डंकी को मिले ऐसे रिव्यू

शाहरुख खान की डंकी को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. कई क्रिटिक्स इस फिल्म को पॉजिटव रिस्पॉन्स दे रहे हैं, तो अन्य कई इसे एक औसत मूवी करार कर रहे हैं. हालांकि ‘डंकी’ कितनी गजब की फिल्म है, वो तो आने वाले वीकेंड बताएगा. क्योंकि ओपनिंग वीकेंड पर डंकी का ताबड़तोड़ कलेक्शन ही इस मूवी का भविष्य तय करेगा.

calender
22 December 2023, 09:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो