अंबाला से BJP सांसद रतन लाल कटारिया का निधन, चंडीगढ़ PGI में ली अंतिम सांस

अंबाला से भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उन्होंने आज सुबह 18 मई को चंडीगढ़ में पीजीआई में अंतिम सांस ली। कल ही उनसे हरियाणा के मुख्यमंत्री सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अस्पताल में मुलाकात की थी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

अंबाला से भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उन्होंने आज सुबह 18 मई को चंडीगढ़ में पीजीआई में अंतिम सांस ली। कल ही उनसे हरियाणा के मुख्यमंत्री सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अस्पताल में मुलाकात की थी। आज उनके निधन के बाद से प्रदेश के उनके समर्थको में शोक की लहर दौड़ गई। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर अंबाला सांसद रतन लाल कटारिया के आवास पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक जताया है।  पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री एवं अंबाला से सांसद श्री रतन लाल कटारिया जी के निधन से मन अत्यंत दुःखी है। समाज के हित और हरियाणा के लोगों की उन्नति के लिए उन्होंने हमेशा संसद में आवाज़ उठाई।  उनका चले जाना राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिवार को इस कठिन घड़ी में संबल प्रदान करें। ॐ शांति !


रतन लाल कटारिया साल 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले तीसरे नेता थे। तजुर्बा और जमीनी चेहरा होना ही रतनलाल कटारिया की ताकत थी और यही कारण रहा कि भाजपा ने अपने सबसे पुराने लेकिन कद्दावर चेहरे को अंबाला लोकसभा आरक्षित सीट से मैदान में उतारा था। हालांकि इस सीट से राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा से वह लगातार दो बार चुनाव हार चुके थे और उन्होंने साल 2014 जीत का रिकॉर्ड बनाया था।

calender
18 May 2023, 10:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो