BJP: बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई खत्म, पीएम मोदी बोले- ऐसा दिशाहीन विपक्ष आजतक नहीं देखा

BJP Parliamentary Party Meeting: संसद भवन में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सहित कई नेता मौजूद रहे.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई खत्म
  • संसद सत्र को लेकर बनाई गई रणनीति
  • पीएम मोदी और अमित शाह सहित अन्य लोग मौजूद

New Delhi:  मानसून सत्र शुरू होने से पहले संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में बीजेपी संसदीय दल (BJP Parliamentary Party Meeting) की बैठक हुई. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री एस जयशंकर सहित कई नेता शामिल रहे. इस बैठक में संसद में चल रहे गतिरोध और हंगामे के बीच जनता से जुड़े मुद्दे पर कैसे काम हो इन सभी तमाम मुद्दे पर चर्चा हुई. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसा दिशाहीन विपक्ष आजतक नहीं देखा. विपक्ष निराश और हताश है.

लोकसभा की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित

मणिपुर को लेकर संसद में गतिरोध जारी है. सोमवार को भी लोकसभा में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी पार्टियों के सांसद मणिपुर के मौजूदा हालात को लेकर हंगामा करने लगे. लगातार हंगामे को बढ़ता देख सभा पति ने लोकसभा की कार्यवाही को दो बजे तक के लिए स्थगति कर दिया है. वहीं , सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार विपक्ष मणिपुर हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संसद में बयान देने की मांग को लेकर अड़ी हैऔर वह पीछे नहीं हटेंगे.

सरकार ये मान कर चल रही है कि विपक्ष अपनी मांग पर इसलिए भी अड़ी हुई है क्योंकि उसकी चुनावी मजबूरियां हैं.  इन सब के बीच आज बीजेपी की संसदीय दल की बैठक भी हुई. बैठक में पीएम मोदी भी मौजूद रहे. सूत्रों के अनुसार इस बैठक में संसद में चल रहे गतिरोध और हंगामे के बीच जनता से जुड़े मुद्दे पर कैसे काम हो इसपर बात हुई.

calender
25 July 2023, 11:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो