Chandigarh: चंडीगढ़ के सेक्टर 26 में मिला बम, मौके पर पुलिस मौजूद 

चंंडीगढ़ के सेक्टर 26 से बम मिलने कि खबर आ रही है. पुलिश मौके पर पहुंच चुकी है.

Akshay Singh
Akshay Singh

चंडीगढ़ के सेक्टर 26 से बम मिलने कि खबर आ रही है. पुलिश मौके पर पहुंच चुकी है. बम पर नियंत्रण पाने का प्रयास जारी है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस उस स्थान पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में करने का प्रयास कर रही है. 

अब तक मिली सूचना के आधार पर बताया जा रहा है कि सेना की टीम इस बारे में जांच करेगी. सूचाना मिलने पर सबसे पहसे वहां आईटी थाना कि पुलिस पहुंची. खबरों के मुताबिक बम सेल को कब्जे में लेने के बाद उसे रेत से भरी बोरियों से कवर कर दिया गया है. 

बताया जा रहा है कि मनीमाजरा से सेक्टर 26 को आने वाली सड़क और शास्त्री नगर पुल को पूरी तरह से सील कर दिया है. उस स्थान पर किसी भी प्रकार की गतिविधि को रोंक दिया गया है. सेना की टीम इस पूरे मामले की जांच करेगी जिसके बाद ही सड़क को खोला जाएगा. 

CM आवास के पास बम होने की खबर मिली थी 

वैसे तो यूनियन टेरिटरी चंडीगढ़ में बम मिलने, बम पाए जाने और बम विस्फोट होने के कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं लेकिन इनमें सबसे ताजा मामला मुख्यमंत्री आवास के पास बम मिलने की घटना और जिला न्यायलय परिसर में बम की धमकी का है. बता दें कि इसी साल 2 जनवरी को चंडीगढ़ में सीएम मान के घर के पास मोर्टार बम मिला था. 

24 जनवरी को भी चंडीगढ़ की जिला अदालत में बम की धमकी मिली थी. जिसके बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए थे. हालांकि, बाद में उस स्थान पर कोई बम नहीं मिला था. यह धमकी और खबर फर्जी साबित हुई. इसी प्रकार 30 जनवरी को भी चंडीगढ़ के एक नाइट क्लब में बम की धमकी मिली थी. 
 

calender
16 July 2023, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो