Noida Traffic: घर से निकलने से पहले देख लें ये मार्ग, ट्रैफिक पुलिस ने कई मार्गों के बदले रूट

NoidaTraffic: इससे पहले अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था आनंद कुलकर्णी ने इस मार्ग पर व्यवस्था एवं भूमिगत पार्किंग स्थल का निरीक्षण किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • नोएडा में आज कई मार्गों के बदले गए रूट
  • ट्रैफिक पुलिस ने यातायात को लेकर दिए दिशा-निर्देश

NoidaTraffic: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के संस्थापक कांशीराम के महापरिनिर्वाण दिवस पर आज सुबह सात बजे से ही रात 8 बजे तक सेक्टर-95 स्थित दलित प्रेरणा स्थल यानी लिंक रोड पर मार्गों के रूट बदले हुए मिलेंगे. इससे पहले अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था आनंद कुलकर्णी ने इस मार्ग पर व्यवस्था एवं भूमिगत पार्किंग स्थल का निरीक्षण किया गया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

ट्रैफिक पुलिस ने दिए दिशा-निर्देश

ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी अनिल यादव ने कहा कि 'असुविधा से बचने के लिए अन्य  मार्गों का प्रयोग करें, यातायात को लेकर मार्ग पर ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी के साथ क्रेन रिजर्व रखी जाएगी. उन्होंने कल ( रविवार) आयोजित कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा और यातायात को सुगम बनाने को लेकर विचार ट्रैफिक पुलिस एसीपी से और टीआई के साथ विचार -विमर्श किया.  

ऐसा रहेगा आज का यातायात

बता दें कि नोएडा से ग्रेटर नोएडा की और जाने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दवाब होने की स्थिति में महामाया फ्लाइओवर से सेक्टर-37 की और यातायात के रूट को बदला जाएगा. यह यातायात सेक्टर-37  से अट्टापीर चौक, रजनीगंधा चौक, सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक से गंतव्य की तरफ जा सकेगा. 

ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल गेट नं-4 पर यातायात दबाव होने की स्थिति में फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर-18 की ओर यातायात का रूट बदला जाएगा. यह यातायात सेक्टर 18 से रजनीगंधा चौक, सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक अथवा सेक्टर-18 अंडरपास से एलिवेटेड होकर गंतव्य की तरफ जा सकेगा.

नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर डीएनडी, फिल्मसिटी फ्लाईओवर के पास यातायात दबाव होने की स्थिति में सेक्टर-14ए फ्लाईओवर से सेक्टर-15 गोलचक्कर की ओर यातायात का रूट बदला जाएगा. यह यातायात सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक, अट्टापीर चौक, सेक्टर 37 होकर गंतव्य की तरफ जा सकेगा.

calender
09 October 2023, 11:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो