Chhattisgarh Election: गोबर घोटाला में भी कई लोग जाएंगे जेल, BJP की परिवर्तन यात्रा में बोले गोवा के CM

Chhattisgarh Assembly Elections: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा सरकार एक्टिव नजर आ रही है. आज गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे हैं,..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi
Chhattisgarh Assembly Elections: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा सरकार एक्टिव नजर आ रही है. आज गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे हैं, यात्रा में शामिल होने के लिए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी यहां पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार किस तरह से विकास कर रही है वह आपने देखा है, कांग्रेस की सरकार ने विकास को रोका है. इस सरकार को बदलने के लिए ही परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है.

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि, कांग्रेस वालों ने एकसाथ मिलकर एक गठबंधन बनाया है, जो INDI गठबंधन है. यह वही UPA गठबंधन है, नाम बदलने से नीति, नियत, घोटाले नहीं बदलते. सनातन धर्म को अपमान, बदनाम, नाश करने का काम इसी गठबंधन ने किया है.

भूपेश बघेल पर साधा निशाना

आगे उन्होंने कहा कि, "यहां आकर पता चला कि गोबर घोटाला भी होता है. चारा घोटाले के सिलसिले में लालू यादव सालों तक जेल में थे. अब समय आ गया है. मुझे लगता है कि वे (भूपेश बघेल) भी इस घोटाले के सिलसिले में निश्चित रूप से जेल जाएंगे."

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि, "जब भी कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है, नक्सलवाद और आतंकवाद बढ़ा है. जो काम कांग्रेस 50 साल तक नहीं कर सकी, वह मोदी सरकार ने 9 साल में किया, चाहे वह राम मंदिर हो या जम्मू-कश्मीर मुद्दा. मैं कांग्रेस को बताना चाहता हूं कि नाम बदलने से कुछ नहीं होगा. यूपीए को बदलकर भारत कर दिया गया, लेकिन नाम बदलने से नीति और नियत नहीं बदली जा सकती. कांग्रेस उन लोगों के साथ खड़ी है जो सनातन को खत्म करने की बात करते हैं इसलिए धर्म भ्रष्ट कांग्रेस को घर वापस भेजा जाना चाहिए..."

calender
16 September 2023, 09:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो