CG News: छत्तीसगढ़ के सुकमा- बीजापुर बर्डर में घायलों जवानों से डिप्टी सीएम और गृह मंत्री ने की मुलाकात, जाना हाल

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा सीमा पर जोनागुड़ा और अलीगुड़ा के पास नक्सलियों के साथ गोलीबारी में 3 जवान शहीद हो गए और 14 घायल हो गए थे राज्य के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा जवानों से मुलाकात की और ग्रामीणों का हालचाल जाना

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा सुकमा-बीजापुर सीमा पर घोर नक्सल प्रभावित सिलगेर गांव पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्होंने जवानों से मुलाकात की और ग्रामीणों का हालचाल जाना, इसके साथ ही वे वहां की स्थिति से अवगत हुए और ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी.

इसके बाद छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "आज यहां आने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि पूरा गांव विकास चाहता है. सरकार यहां हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराएगी. गांव के लोग बिजली, सड़क, पानी, राशन और स्वास्थ्य सेवा बेहतरी चाहते हैं." यहां के जवानों में अपार साहस है."

 

गृह विभाग की एसीएस निहारिका बारिक ने कहा कि, "लोग यहां बहुत उत्साहित हैं और वे अपने गांव में विकास चाहते हैं. उन्होंने अपनी शिकायतें साझा की हैं और हम सुनिश्चित करेंगे कि उनकी मांगें पूरी हों. उनके पास बैंक खाते नहीं हैं, इसलिए हम नहीं कर सकते." उन्हें जन आवास योजना में सहायता प्रदान करने के लिए, हम उनके खाते खुलवाने का प्रयास करेंगे."

calender
03 February 2024, 11:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो