Chhattisgarh Elections News: छत्तीसगढ़ में अगर बनती है Congress की सरकार तो सीएम का चेहरा कौन होगा आया इसका जवाब

एम टीएस सिंहदेव ने कहा कि 2.5 -2.5 साल का फॉर्मूला नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे संबंधों पर दबाव बनता है.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • हमने ये तय किया है कि जो हाईकमान तय वही करेंगे- सीएम टीएस सिंहदेव

Chhattisgarh Elections News: सभी 5 राज्यों में विधानसभा का चुनाव 30 नवंबर खत्म को हो चुका है और साथ ही कल (30 नवंबर) को Exit Poll के नतीजे भी घोषित किये गए. Exit Poll के नतीजों के मुताबिक छत्तीसगढ़ में Congress कोबढ़त मिलती दिख रही है. वहीं अब सवाल उठ रहा है कि अगर राज्य में एक बार फिर अगर Congress की  सरकार बनती है तो सीएम कौन होगा? यह सवाल उसस वक्त तेज हो गया जब से गुरुवार को कई एजेंसियों ने एग्जिट पोल के नतीजे घोषित किए हैं. 
जब यह सवाल डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव (TS Singhdeo) के समक्ष रखा गया तो टीएस सिंह देव ने कहा कि इस बार 2.5-2.5 साल वाला फॉर्मूला नहीं चलेगा और जो हाईकमान का ऑर्डर होगा वही माना जाएगा.


समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार टीएस सिंहदेव ने कहा, ''पिछले पांच साल जो हमारा ढाई-ढाई साल वाला अनुभव अच्छा नहीं रहा है. और हम लोगों की कोर कमिटी की बैठक में सभी ने यह फैसला लिया कि बैठक में प्रभारी शैलजा जी, भूपेश भाई थे, पीसीसी प्रेसिडेंट दीपक बैज, ताम्रध्वज साहू और मैं भी था. हम सभी ने विचार विमर्श किया और तय किया कि हाईकमान जो तय करेगा वह करेंगे. और वो फाइनल है. इन अटकलों में नहीं पड़ना है. संबंधों पर भी दबाव पड़ता है. लोगों को जवाब देते नहीं बनता, मीडिया में भी बात आती है. सवाल किए जाते हैं कब शपथ होगा. अच्छा वातावरण नहीं बनता.''

2.5-2.5 वर्ष का फॉर्मूला नहीं होना चाहिए- टीएस सिंहदेव
टीएस सिंह देव ने आगे कहा, ''हमने ये तय किया है कि जो हाईकमान तय वही करेंगे.'' 
क्या कांग्रेस में 2.5-2.5 साल का फॉर्मूला नहीं होगा? इस सवाल पर टीएस सिंह देव ने जवाब दिया कि, ''नहीं होना चाहिए. जो भी पार्टी ने तय कर दिया है तो एक दिन तो एक दिन, काम करो, जब बदलने की जरूरत होगी तब सोचेंगे, अपना दिमाग नहीं लगाना चाहिए.''

आपको बता दें कि ABP सीवोटर के एग्जिट पोल में कांग्रेस के खाते में 41 से 53 सीटें जाती दिख रही हैं. वहीं एक-दो एग्जिट पोल को छोड़कर अधिकांश में कांग्रेस, बीजेपी पर भारी दिख रही है. 

calender
01 December 2023, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो