नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने DGCA के एक अधिकारी को कार्य से किया निलंबित, जानिए क्या है मामला

Civil Aviation Ministry suspended a DGCA officer : भारत सरकार ने बुधवार को DGCA में डायरेक्टोरेट ऑफ एयरोस्पोर्ट्स कैप्टन अनिल गिल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. सरकार ने सस्पेंड करते हुए कहा है कि, इसको लेकर समझौता नहीं कर सकते है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Anil Gill Suspended: बुधवार (22 नवंबर) को सरकार ने नागर विमान महानिदेशालय में डायरेक्टर ऑफ एयरोस्पोर्ट्स कैप्टन अनिल गिल के खिलाफ शख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें संस्पेंड कर दिया है. बता दें कि, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने अनिल गिल को भ्रष्टाचार के मामले में सस्पेंड कर दिया है. क्योंकि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप की जांच चल रही है.

 इस मामले में  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी भी मामले में हमारी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है. ऐसे किसी भी मामले में कानून के तहत सख्त कदम उठाए जाएंगे.

बता दें कि, सरकार ने ऐसे समय में  DGCA में डायरेक्टोरेट ऑफ एयरोस्पोर्ट्स कैप्टन अनिल गिल के खिलाफ कार्रवाई की जब हाल ही में DGCA ने रिश्वत लेने के मामले में सीबीआई और ईडी को ट्रांसफर करने की मांग की थी. दरअसल, DGCA के पास एक ईमेल आया था जिसमें गिल के खिलाफ आरोप लगाए गए थे.

calender
22 November 2023, 10:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो