अब क्यों बदल गए तेवर अकबरुद्दीन ओवैसी पर बीजेपी नेता जफर इस्लाम का तंज बोले- आज भीगी बिल्ली की तरह कर रहें बात

Telangana  Election 2023: AIMIM नेता अकबरुद्दीन ने बीते दिन मंगलवार 21 नवंबर को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में अपनी सार्वजनिक रैली के दौरान कथित तौर पर एक पुलिस अधिकारी को धमकी दी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana  Election 2023: AIMIM नेता अकबरुद्दीन ने बीते दिन मंगलवार 21 नवंबर को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में अपनी सार्वजनिक रैली के दौरान कथित तौर पर एक पुलिस अधिकारी को धमकी दी. इसको लेकर अब देश की सियासत तेज हो गई है. 

तेलंगाना के हैदराबाद में एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी द्वारा कल हैदराबाद में अपनी सार्वजनिक रैली के दौरान एक पुलिस अधिकारी को धमकी देने पर, भाजपा नेता सैयद जफर इस्लाम कहते हैं, "...कल तक वह चुनौती दे रहे थे, और आज उन्हें जमीनी हकीकत का पता चला.

जफर इस्लाम ने KCR पर उठाया सवाल

आगे उन्होंने कहा कि, "जब एक उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, उनके खिलाफ कार्यवाही का डर था. उनका रवैया पूरी तरह से बदल गया. कल रात, जब पुलिस अपना काम कर रही थी, उन्होंने उन्हें चुनौती देना शुरू कर दिया... केसीआर प्रशासन और कानून नहीं संभाल पा रहे हैं और व्यवस्था आने वाले समय में जब हमारी सरकार आएगी तो कानून व्यवस्था मजबूत होगी" 

अकबरुद्दीन  का बयान

उन्होंने आगे कहा कि कोई माईका लाल पैदा नहीं हुआ, जो मुझे भाषण देने से रोके. अकबरुद्दीन ने कहा कि मैं एक इशारा भी कर दूं तो आप यहां से दौड़ते हुए नजर आएंगे. क्या मैं इन्हें यहां से दौड़ाने के लिए कहूं? मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि यह लोग हमें कमजोर करने के लिए आए हैं. बता दें कि अकबरुद्दीन चंद्रयानगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा उम्मीदवार हैं. वह पहले भी दो बार यहां से विधायकी का चुनाव जीत चुके हैं. 

ओवैसी ने भाई अकबरुद्दीन  का किया बचाव

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं, "अगर समय रात 10:01 बजे का था, तो आपको हमें रोकने का पूरा अधिकार है. जब पांच मिनट बचे थे तो वह मंच पर क्यों आए?... कानून इजाजत दे रहा है और आप हमें बताएं." इसे पांच मिनट पहले रोकें? यदि रात के 10:01 बजे हों तो कोई प्रतिक्रिया दे सकता है... यह कैसा व्यवहार है? कोई पांच मिनट में बहुत कुछ कह सकता है. एक वक्ता के लिए, प्रारंभिक और समापन वक्तव्य महत्वपूर्ण है."

calender
22 November 2023, 09:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो