UCC पर भाजपा को मिला कांग्रेस मंत्री समर्थन, बोले- BJP वाले भटका रहे है

हिमाचल प्रदेश सरकार के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा, "यूनिफॉर्म सिविल कोड जब भी आएगा हम इसका समर्थन करेंगे। कांग्रेस पार्टी ने हमारे देश में एकता और अखंडता को आगे ले जाने में हमेशा योगदान दिया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UCC: समान नागरिक संहिता (UCC) के लिए अपना पूर्ण समर्थन देने और इस मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं करने की अपील करने के लिए बाद राज्य के प्रदेश के लोक निर्माण मत्री विक्रमादित्य सिंह ने शनिवार को कहा कि चुनाव से पहले विवादास्पद मुद्दे उठाना भाजपा (BJP) की रणनीति का हिस्सा है. हिमाचल प्रदेश सरकार के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, "यूनिफॉर्म सिविल कोड जब भी आएगा हम इसका समर्थन करेंगे। कांग्रेस पार्टी ने हमारे देश में एकता और अखंडता को आगे ले जाने में हमेशा योगदान दिया है".

हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता और प्रदेश के पूर्व CM जयराम ठाकुर ने कहा, "मुझे लगता है उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। ये उचित है. आज अगर विक्रमादित्य ने ऐसा सोचा है तो उन्होंने कांग्रेस के हित से ज्यादा देश का हित जाना है, इसी कारण से उन्होंने ये भाव व्यक्त किया है....अधिकांश पार्टियों का मत यही होगा कि UCC लागू होना चाहिए"

हिमाचल प्रदेश सरकार के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा, "पहले इन्होंने पुलवामा के नाम पर वोट मांगा, राम मंदिर के नाम पर वोट मांगा, CAA के नाम पर लोगों को भ्रमित किया। अब यूनिफॉर्म सिविल कोड के नाम पर देश में एक बहस छेड़ने का प्रयास किया जा रहा है...हिमाचल प्रदेश सरकार को केंद्र सरकार से कोई सहयोग नहीं मिल रहा".

calender
01 July 2023, 06:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो