Covid-19 JN.1: कोरोना का नया वेरिएंट अब आठ राज्यों में फैला, 3 की मौत

Corona News: भारत में कोरोना ने एक बार फिर अब तेजी से पैर पसार रहा है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े के मुताबिक बुधवार 27 दिसंबर को भारत में एक दिन में कोरोना के 529 नए मामले सामने आए हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Corona News: भारत में कोरोना ने एक बार फिर अब तेजी से पैर पसार रहा है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े के मुताबिक बुधवार 27 दिसंबर को भारत में एक दिन में कोरोना के 529 नए मामले सामने आए हैं. जिसमें कुल एक्टिव मामलों की संख्या 4093 हो गई है. 3 मरीजों की मौत हो गई है. जिसमें से 2 कर्नाटक के और एक गुजरात का एक मरीज शामिल हैं. 

सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 26 दिसंबर तक देश में कुल 109 JN.1 COVID वैरिएंट के मामले सामने आए हैं. गुजरात से 36 मामले, कर्नाटक से 34, गोवा से 14, महाराष्ट्र से 9, केरल से 6, राजस्थान से 4, तमिलनाडु से 4 और तेलंगाना से 2 मामले सामने आए हैं.  

इस बीच कर्नाटक सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक नई सलाह जारी की है, जिसके तहत अब संक्रमितोंको सात दिनों के लिए घर क अंदर आइसोलेशन में रहना होगा. साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच का आदेश दिया गया है.

अपडेट जारी है....

calender
27 December 2023, 01:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो