Cyclone Biporjoy Video: खतरनाक रूप लेता जा रहा है बिपरजॉय, PM मोदी ने बुलाई समीक्षा बैठक

Cyclone Biporjoy: चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के असर से मुंबई और केरल के समंदर में हलचल देखने को मिल रही है। हाई टाइट के बीच समंदर में ऊची लहरे उठ रही हैं। इसी को देखते हुए, आज दोपहर 1 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 1 बजे चक्रवात बिपरजोय से संबंधित स्थिति की समीक्षा के लिए बैठक करेंगे.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Cyclone Biporjoy: साइक्लोन बिपोर्जॉय आगे बढ़ने के साथ- साथ देश के कई हिस्सों में दिखाई दे रहा है और ये खतरनाक भी होता जा रहा है। इसका असर तटीय राज्यों में विकराल होता जा रहा है। मुंबई और केरल में इसका असर तेजी से देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 1 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 1 बजे चक्रवात बिपरजोय से संबंधित स्थिति की समीक्षा के लिए बैठक करेंगे।

गुजरात के कच्छ में तेज हवाएं के साथ समुद्र में ऊंची लहरें उठ रही हैं। वहीं महाराष्ट्र में चक्रवाती तूफान बिपरजोय के कारण मुंबई में मरीन ड्राइव पर ऊंची लहरें उठती गई।

 

चक्रवाती तूफान बिपरजॉय आने वाले कुछ घंटों में और तेज होने वाला है। मौसम विभाग ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है। इसमे उन राज्यों को लेकर राहत मिल सकती है जो इस समय भीषण गर्मी की चपेट में है। आने वाले कुछ घंटों में बिपरजॉय गंभीर तूफान में बदलने वाला है और गुजरात तट से टकराने वाला है।

calender
12 June 2023, 11:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो