Delhi Crime: 9 साल की बच्ची के साथ रेप मामले में 52 साल का शख्स गिरफ्तार, CCTV से सामने आया पूरा मामला

Delhi Crime: स्वरूप नगर में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर शव नहर में फेंकने का आरोपी मकान मालिक शादीशुदा है। पुलिस ने बताया कि उसके दो बेटे और एक बेटी है. उनकी बेटी की शादी हो चुकी है.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • संदिग्ध हालत में 12 दिसंबर को लापता हुई थी बच्‍ची
  • CCTV फुटेज खंगालने से खुला आरोपी का सच

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के स्वरूप नगर में एक लड़की के अपहरण, बलात्कार और हत्या के आरोप में 52 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को आईपीसी की धारा 364, 302 और 201 और 6 POCSO एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. 12 दिसंबर को 9 साल की बच्ची को आरोपी की कार में बैठे देखा गया था. 17 दिसंबर को आरोपी ने कबूल किया कि उसने बच्ची का शव नहर में फेंक दिया था. बच्ची के शव को नहर से निकालने के लिए पांच गोताखोरों को लगाया गया, लेकिन अभी तक शव नहीं मिल सका है. पीड़िता के शव की तलाश जारी है.

शव को नहर में फेंका- आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि उसने शव को मुनक नहर में फेंक दिया था, जो कि अभी तक मिला नहीं है. पांच गोताखोरों की मदद से शव को नहर से खोजा गया. मंगलवार 19 दिसंबर को खजूरी के गोताखोरों की मदद ली गई. लेकिन अभीतक बच्ची का शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है. शव बरामद करने के लिए दो दिनों से सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

आरोपी कि गर्दन टूटी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बच्ची से दरिंदगी के बाद सड़क हादसे में आरोपी मकान मालिक की गर्दन टूट गई. आरोपी की हालत देखकर इलाके के लोग कह रहे हैं, 'जैसी करनी वैसी भरनी'. दरअसल, 15 दिसंबर को वह स्कूटर से अलीपुर के लामपुर गए थे। जहां वह स्कूटर समेत एक कंटेनर से टकरा गई। उसकी गर्दन टूट गयी थी.

दिल्ली महिला आयोग ने मामले को लिया संज्ञान में

दिल्ली महिला आयोग ने मामले का स्वत: संज्ञान लिया है और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में विवरण मांगा है. डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर मामले की एफआईआर कॉपी मांगी है. इसके अलावा मामले में गिरफ्तार आरोपियों का ब्योरा भी मांगा गया है.

calender
20 December 2023, 08:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो