AAP का आरोप, दिल्ली पुलिस मनीष सिसोदिया के साथ कर रही बदसलूकी, आप नेताओं ने दी ये प्रतिक्रिया

आप पार्टी की नेता और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने मंगलवार को एक पुलिस अधिकारी द्वारा मनीष सिसोदिया के कथित दुर्व्यवहार की एक वीडियो पोस्ट की।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • AAP का आरोप, दिल्ली पुलिस मनीष सिसोदिया के साथ कर रही बदसलूकी, आप नेताओं ने दी ये प्रतिक्रिया

आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदया के साथ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर बदसलूकी का आरोप लगाया हैं। आप पार्टी की नेता और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने मंगलवार को एक पुलिस अधिकारी द्वारा मनीष सिसोदिया के कथित दुर्व्यवहार की एक वीडियो पोस्ट की। वीडियो में मनीष सिसोदिया पुलिस अधिकारियों के साथ दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में नजर आ रहे हैं। आतिशी ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, "चौंकाने वाला, राउज एवेन्यू कोर्ट में मनीष जी के साथ इन पुलिसकर्मियों का अनुचित व्यवहार।"

वीडियो में दिखाया गया है कि पत्रकार मनीष सिसोदिया से केंद्र के अध्यादेश के बारे में पूछ रहे हैं, जिसका जवाब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करके देते हैं। सिसोदिया के अनुसार, मोदी एक अहंकारी व्यक्ति हैं जो अब लोकतंत्र की परवाह नहीं करते हैं। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने देश पर तानाशाही कर रहे हैं। सिसोदिया की बातें सुनकर पुलिस उन्हें आनन-फानन में अंदर ले गई। यह घटना उस समय हुई जब उसे सुनवाई के लिए कोर्ट ले जाया जा रहा था।

इस घटना पर केजरीवाल ने कहीं ये बात 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ "दुर्व्यवहार" करने के लिए दिल्ली पुलिस की कड़ी आलोचना की। आप मंत्री आतिशी द्वारा जारी एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए केजरीवाल ने सवाल किया कि क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?

.

 

calender
23 May 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो