Amit Shah: दिल्ली में आदिवासी युवाओं से मिलेंगे अमित शाह, भारत मंडपम में होगा प्रोग्राम

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को ट्राइबल यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत आदिवासी युवाओं से मुलाकात करेंगे. गृह मंत्री का ये प्रोग्राम भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को ट्राइबल यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत आदिवासी युवाओं से मुलाकात करेंगे. कार्यक्रम का उद्देश्य चयनित राज्यों और जिलों के आदिवासी युवाओं को लोगों के सांस्कृतिक लोकाचार, भाषा और जीवन शैली को समझने के लिए विभिन्न स्थानों का दौरा करने का अवसर प्रदान करना है. 

भारत मंडपम में कार्यक्रम 

दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का उद्देश्य युवाओं को देश के विभिन्न हिस्सों में हुई तकनीकी और औद्योगिक प्रगति से अवगत कराना और शिक्षा, कौशल विकास और रोजगार के अवसरों के बारे में जागरूकता पैदा करना है

कार्यक्रम में होंगी ये गतिविधियां  

जनजातीय युवा आदान-प्रदान कार्यक्रम की प्रमुख गतिविधियों में संवैधानिक अधिकारियों, गणमान्य व्यक्तियों और प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ इंटरैक्टिव सत्र, पैनल चर्चा, व्याख्यान सत्र और आजादी का अमृत महोत्सव के तहत गतिविधियां आदि शामिल हैं. प्रत्येक जनजातीय युवा आदान-प्रदान कार्यक्रम की अवधि सात दिन है.

calender
18 October 2023, 07:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो