अरविंद केजरीवाल केंद्र पर हमला बोलते हुए, कहा- एक अध्यादेश लाएं और हमारी शक्तियां छीन लीं

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खिड़की एक्सटेंशनों एंव पंचशील विहार पुननिर्मित सड़कों का उद्घाटन के कार्यक्रम में पहुंचे...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खिड़की एक्सटेंशनों एंव पंचशील विहार पुननिर्मित सड़कों का उद्घाटन के कार्यक्रम में पहुंचे. इस आय़ोजन में उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है.  

इस आयोजन को संबोधित करते हुए दिल्ली सीएम कहते हैं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "हम बहुत कठिनाई के बीच काम करते हैं... कुछ दिन पहले, सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था

आगे उन्होंने कहा कि, "दिल्ली की सभी शक्तियां निर्वाचित सरकार के पास होंगी. लेकिन एक हफ्ते के भीतर, वे (केंद्र) ले आए एक अध्यादेश और हमारी शक्तियां छीन लीं. हम उनके साथ नहीं लड़ेंगे, हमने सुप्रीम कोर्ट में अपील की है और फैसले तक इंतजार करेंगे और तब तक, हमारे पास जो भी शक्ति है, हम लोगों के लिए काम करेंगे."

आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से पहले दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों का क्या हाल था, और AAP सरकार बनने के बाद क्या बदला? इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल ने अपना अनुभव बताया.

उन्होंने कहा कि, "आपके लिए गर्व की बात है कि अब दिल्ली के सभी सरकारी स्कूल शानदार हो गए, 4 Lakh बच्चों ने अपना नाम Private School से कटवा कर, सरकारी स्कूल में दाखिला ले लिया. Greater Kailash में 11 Mohalla Clinics हैं. Madan Mohan Malviya असप्ताल का बुरा हाल था, आज इतना शानदार हो गया कि रोज 5000 मरीज इलाज करवाने आते हैं. सभी का इलाज मुफ़्त होता है."
 

calender
21 September 2023, 09:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो