CM केजरीवाल ने BJP पर लगाए आरोप, कहा- बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ, लेकिन मैं तो नहीं जाऊंगा

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा दावा किया कि आम आदमी पार्टी पर विधायकों की खरीद- फरोख्त के आरोपों की जांच के बीच उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में घमासान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को संबोधित करते हुए कहा कि, आज तो पवित्र दिन है. आज तो कम से कम गंदी राजनीति मत कीजिए. आपको केजरीवाल से दुश्मनी है, आप जनता के बच्चों से तो दुश्मनी ना करो. इनके बच्चों को शिक्षा मिलने वाली है. इस मौके पर तो गंदी हरकत मत कीजिए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि, "जब हम स्कूलों, मोहल्ला क्लीनिकों और अस्पतालों का उद्घाटन करने जाते हैं, तो अन्य दलों के लोग हमारे खिलाफ नारे लगाने के लिए वहां पहुंच जाते हैं. आज एक शुभ दिन है क्योंकि चार स्कूलों का उद्घाटन किया जा रहा है. 'आज तो कम से कम ये गंदी राजनीति ना करो.'' 

केंद्र सरकार स्कूलों पर 4 प्रतिशत खर्च करती है तो AAP 40 प्रतिशत: केजरीवाल

किराड़ी में नए स्कूल भवनों के शिलान्यास पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "केंद्र सरकार स्कूलों और अस्पतालों पर राष्ट्रीय बजट का केवल 4% खर्च करती है. जबकि दिल्ली सरकार हर साल अपने बजट का 40% खर्च करती है." स्कूल और अस्पताल आज सभी एजेंसियां ​​हमारे पीछे पड़ी हैं. मनीष सिसौदिया का दोष यह है कि वह अच्छे स्कूल बनवा रहे थे. सत्येन्द्र जैन का दोष यह है कि वह अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवा रहे थे. क्या मनीष सिसौदिया स्कूल की भलाई के लिए काम नहीं कर रहे होते बुनियादी ढांचा, उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया होता. उन्होंने हर तरह की साजिश रची, लेकिन हमें रोक नहीं सके."

रोहिणी में नए स्कूल भवनों के शिलान्यास पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "गरीबों में आशा की एक नई किरण जगी है कि उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल सकेगी सरकारी स्कूलों में यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है."

केजरीवाल का BJP पर बड़ा हमला

रोहिणी के किराड़ी में नए स्कूल भवनों की आधारशिला रखने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "वे हमें यह कहते हुए बीजेपी में शामिल होने के लिए कहते हैं कि वे हमें छोड़ देंगे. मैंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा. हम कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं."

calender
04 February 2024, 03:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो