सीएम केजरीवाल ने कहा खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव गलत और निंदनीय

'महिला सम्मान महापंचायत' से पहले जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच काफी देर तक झड़प देखने को मिली। इसके बाद पहलवान विनेश फोगट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया समेत कई प्रदर्शनकारियों को घसीटते हुए हिरासत में ले लिया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • सीएम केजरीवाल ने कहा खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव गलत और निंदनीय

Wrestlers Protest: नए संसद भवन की तरफ बढ़ रहे प्रदर्शनकारी पहलवानों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है। 'महिला सम्मान महापंचायत' से पहले जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच काफी देर तक झड़प देखने को मिली। इसके बाद पहलवान विनेश फोगट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया समेत कई प्रदर्शनकारियों को घसीटते हुए हिरासत में ले लिया है। वहीं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर साक्षी मलिक द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को रीट्वीट करते इसकी घोर निंदा की है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा, कि देश का मान बढ़ाने वाले हमारे खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव बेहद गलत और निंदनीय है।

बता दें कि इससे पहले पहलवान विनेश फोगट ने आरोप लगाया था कि आज नए संसद भवन में आयोजित महिला सम्मान महापंचायत से पहले प्रदर्शनकारी पहलवानों के समर्थकों को हिरासत में लिया गया है। 

calender
28 May 2023, 04:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो