Delhi: संसद में टमाटर और अदरक की माला पहनकर पहुंचे आप सांसद सुशील गुप्ता, जमकर हंगामा

Monsoon session 2023: आप सांसद सुशील गुप्ता आज टमाटर और अदरक की माला गले में डालकर संसद पहुंचे. इसे लेकर राज्यसभा में जमकर हंगामा और और राज्यसभा की कार्यवाही ​स्थागित कर दी गई.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Parliament Monsoon Session 2023: आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील गुप्ता बुधवार को टमाटर और अदरक की माला पहनकर संसद भवन पहुंचे. इस पर चेयर पर्सन ने आपत्ति दर्ज करवाई. इसे लेकर सदन में जोरदार हंगामा शुरू हो गया. इसके बाद राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित कर दिया गया था. 

सुशील कुमार गुप्ता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टमाटर और अदरक की माला पहनी हुई फोटो पोस्ट की. उन्होंने लिखा, "बहुत हुई महंगे टमाटर की मार, अबकी बार ....." इससे पहले आप सांसद ने मंगलवार यानी कल भी एक पोस्ट शेयर की थी. उन्हें एक वीडियो में टमाटर खरीदने के लिए लंबी कतार को दिखाया गया था.

उन्होंने वीडियो ट्वीट कर लिखा, "संसद से 100 मीटर की दूरी पर भी टमाटर खरीदने के लिए लंबी लाइन लगी है. पिछले कई दिनों से हम संसद में मोदी जी को खोज रहे हैं, लेकिन वो पता नहीं कहां गायब हैं. देश की जनता को लंबी लाइन में लगकर टमाटर लेना पड़ता है. मणिपुर जल रहा है, हरियाणा जल रहा है और महंगाई की मार के अंदर पूरा हिंदुस्तान जल रहा है."

calender
09 August 2023, 02:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो