Delhi AIIMS: दिल्ली AIIMS में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

Delhi AIIMS fire: राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में सोमवार को भंयकर आग लग गई है. आग लगने के तुरंत बाद दमकल विभाग की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Delhi AIIMS fire: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में सोमवार को अचानक से भीषण आग लग गई है. आज सुबह करीब 11:55 पर आग लगने की खबर सामने आई है. एम्स में आग की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग की करीब आठ गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है.

दिल्ली AIIMS में अचानक से आग लगने के बाद पूरे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया. एम्स के एंडोस्कोपी विभाग में आग लगने की जानकारी सामने आई है. अस्पताल में आग लगने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. मरीज और उनके तीमारदार हक्के बक्के हो गए है और इधर-उधर भागने लगे. हालांकि प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए सभी मरीजों को वार्ड से सुरक्षित बाहर निकाला है. फिलहाल, आग लगने से जान माल के नुकसान की कोई जानकारी नहीं है और न ही अभी तक आग लगने के कारणों का पता चल सका है. 

बताया गया है कि दिल्ली एम्स की दूसरी मंजिल पर लगी आग पर फिलहाल काबू पा लिया गया है. दमकल कर्मी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू के प्रयास में जुट गए थे. वहीं सोशल मीडिया पर एम्स अस्पतला में आग लगने के कुछ फुटेज भी सामने आए है. जिनमें देखा जा सकता है कि एम्स की दूसरी मंजिल से धुएं का गुब्बार उठ रहा है.

calender
07 August 2023, 12:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो