Delhi Crime News: दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, 1 घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा शव

Delhi Crime News: दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाना इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. एक शख्स की गोली मारकर और दूसरे की चाकू गोदकर हत्या की गई.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • एक शख्स की गोली मारकर हत्या
  • दूसरे शख्स की चाकू मारकर हत्या की गई

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली एक बार फिर से डबल मर्डर से दहल उठी है. मुकुंदपुर की कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के पास दो गुटों के बीच गोलियां और चाकू चले. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, दहां पर हालत खराब होते देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

शनिवार देर शाम कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के कुछ लड़कों के बीच झगड़ा हो गया, जो धीरे धीरे खूनी खेल में बदल गया. हमले में आजाद नाम के नौजवान की चाकू से गोद हत्या कर दी गई, वही साहिल और एक अन्य युवक गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया. 

झगड़े में दो लोगों की मौत

आपसी झगड़े में हिमांशु नाम के एक और नौजवान की मौत हो गई. जिसकी गोली मारकर हत्या की गई है. परिवार ने जो जानकारी दी है उससे पता चलता है कि लड़के का इलाके की ही कुछ लड़कों के साथ मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ परिजनों का इल्ज़ाम है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई थी, लेकिन उस वक्त पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. 

घंटो सड़क पर पड़ा रहा शव

बुराड़ी और भलस्वा डेयरी थाना इलाके के बीच कुछ ऐसी जगह है जहां पर बहुत वक्त से सीमा विवाद चलता आ रहा है. इसी वजह से यहां पर पुलिस का लचर रवैया रहता है. बीते दिन हुए इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली बुराड़ी और भलस्वा डेयरी दोनों ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच भी गई. लेकिन कई घंटे तक यह दोनों जिले की पुलिस सीमा विवाद में उलझे रहे. कई घंटे तक चले विवाद के बाद तय हुआ कि ये मामला भलस्वा डेयरी थाना पुलिस के अंडर में आएगा और इस सीमा विवाद के बीच एक नौजवान का शव घंटों सड़क पर खून से लथपट पड़ा रहा. 

calender
01 October 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो