ICC World Cup 2023: मिचेल स्टार्क ने ली हैट्रिक, विकेट लेकर मचाया बवाल.... वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

स्टार्क ने अपनी हैट्रिक के दौरान बल्लेबाज मैक्स ओ डोड LBW आउट किया, फिर वेस्ले बैरेसी को गोल्डन डक पर आउट किया. इसके अगले ही ओवर की पहली गेंद पर बास डी लीडे को बोल्ड कर दिया.

Sachin
Sachin

ICC Cricket World Cup Warm-up: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचले स्टार्क (Mitchell Starc hat-trick) ने तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में नीदरलैंड्स के खिलाफ वार्म अप मैच में तहलका मचा दिया. नीदरलैंड के खिलाफ पहले ही ओवर में पांचवी और छठी गेंद पर उन्होंने दो लगातार विकेट ले ली और उसके बाद वह जब दोबारा गेंदबाजी करने आए तो पहली गेंद पर विकेट ली, ऐसे में उन्होंने अपनी हैट्रिक पूरी की. 

स्टार्क ने इन खिलाड़ियों को किया आउट 

बता दें कि स्टार्क ने अपनी हैट्रिक के दौरान बल्लेबाज मैक्स ओ डोड LBW आउट किया, फिर वेस्ले बैरेसी को गोल्डन डक पर आउट किया. इसके अगले ही ओवर की पहली गेंद पर बास डी लीडे को बोल्ड कर दिया. अभ्यास मैच में इस तरह की गेंदबाजी से स्टार्क को स्टार बना दिया है. ऐसे में अब कंगारूओं को उम्मीद बन गई है कि मिचेल स्टार्क बल्लेबाजों पर टूटेंगे. बता दें कि भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी सोशल साइट एक्स पर भविष्यावाणी की है कि इस बार के विश्व कप में मिचेल स्टार्क लोगों पर कहर बनकर टूटेंगे.  

बारिश के कारण धुला मैच 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच खेला गया अभ्यास मैच बारिश के कारण धुल गया. तेजी बारिश के कारण पहले 23 ओवर का मैच ही हो सका. जहां ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रन बना दिए. दूसरी पारी खेलने के लिए मैदान में आई नीदरलैंड की टीम ने 14.2 ओवर में 6 विकेट पर 84 रन ही बना सकी. लेकिन भारी बारिश के बीच मैच आगे बढ़ नहीं सका जिसके बाद इसे रदद् कर दिया गया. अभी तक विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले की सूची में मिचेल स्टार्क पांचवें नंबर पर विराजमान हैं. वहीं, सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज ग्लेन मेग्रा के नाम हैं, उन्होंने 39 मैचों में 71 विकेट लिए थे. दूसरे नंबर पर श्रीलंका के स्पिनर मुथैया मुरलीधरण हैं जिनके नाम 68 विकेट दर्ज हैं. 

calender
01 October 2023, 10:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो