Delhi News: सीपी के इस रेस्तरां में डोसे के साथ परोसे गए 8 कॉकरोच, महिला ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत, वीडियो वायरल

Delhi News: राजधानी दिल्ली के रईस इलाके में से एक कनॉट प्लेस के एक रेस्तरां में डोसे में आठ कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है. इस घटना का खुलासा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हुआ है. एक महिला ने डोसा ऑर्डर किया था जिसमें उसे 8 कॉकरोच मिले. इस मामले को लेकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi News:  राजधानी दिल्ली के रईस इलाके में से एक कनॉट प्लेस के एक रेस्तरां में डोसे में आठ कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है. इस घटना का खुलासा शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए हुआ.यहां एक महिला ने दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक रेस्तरां में सादा दोसा आर्डर किया था. जब उसे डोसा परोसा तो उसे 8 जगह काले धब्बे दिखाई दिए जो कि कॉकरोच के थे. यह मामाला 7 मार्च दोपहर का है जब एक महिला अपने कुछ दोस्तों के साथ सीपी के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए लिए गए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थिति मद्रास कॉफी हाउस का है. यहां एक महिला ने सादा डोसा ऑर्डर किया लेकिन जब उन्हें डोसा परोसा गया तो उसपे कई काले धब्बे दिखाई दिए. जिसके बाद पता चला कि ये कॉकरोच हैं.

महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

ईशानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मद्रास कॉफी हाउस में ईशानी और उसकी दोस्त को सर्व किए गए डोसे में आठ मरे हुए कॉकरोच दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए इशानी ने लिखा है, "यह घटना मेरे मुँह में एक खराब स्वाद छोड़ गई है और मेरे मन में इस कैफे की लाइसेंस और संचालन के बारे में कई सवाल उठा रहे हैं. मैं अब किसी भी रेस्तरां में खाना ऑर्डर करने से पहले सोचूंगी. 

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

महिला, ईशानी, ने अपनी दोस्त से कॉकरोच से भरे हुए दोसे का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कहा. हालांकि, उन्हें पूरा वीडियो रिकॉर्ड करने से पहले किसी स्टाफ सदस्य ने प्लेट को ले जाकर चुरा लिया. तब ईशानी ने पुलिस को फोन किया और रेस्तरां के खिलाफ शिकायत दर्ज की. पुलिस ने उसे आश्वासन दिया कि वे मामले की जांच करेंगे.

इस घटना का जवाब देते हुए, मद्रास कॉफी हाउस को संभालने वाले अनुभव नंदा ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा, "हमारे रेस्तरां में यह घटना होना दुखद है. हम असुविधा और गड़बड़ों के लिए माफ़ी माँगते हैं."

calender
16 March 2024, 06:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो