Delhi Viral Video: हमलावर युवक पर करता रहा चाकू से वार और देखती रही पब्लिक, आपको भी हैरान कर देगा वीडियो

एक वायरल वीडियो में, सोहैब नामक एक व्यक्ति कल नंद नगरी थाना क्षेत्र में कासिम नाम के एक अन्य व्यक्ति को कथित तौर पर मारते और चाकू मारते हुए देखा गया था। पीड़ित को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया और बाद में एम्स ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • रोते हुए मां ने कहा- मेरे बेटे को मार दिया

Delhi Viral Video: दिल्ली के नंद नगरी से दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। जहां पर हमलावर सड़क पर एक युवक को गिराकर धारदार हथियार से हमला करता नजर आ रहा है। आरोपी जिस समय हमला कर रहा था उस वक्त सड़क पर काफी लोग मौजूद थे. लेकिन कोई भी व्यक्ति बचाने नहीं आया। वही एक महिला के चिल्लाने की आजाव आ रही थी कि मेरे बेटे को मार दिया रे मार दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सुत्रों के अनुसार यह मामला दिल्ली अंतगर्त नार्थ ईस्ट जिला के अंतगर्त सुंदर नगरी इलाके का बताया जा रहा है। हालांकि इस मामले में पीड़ित युवक का दिल्ली के अस्पताल में उपचार चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें कि सारेआम एक युवक पर जानलेवा हमला करने वाले शख्स का नाम शोएब है। नंदनगरी थाना पुलिस के अनुसार इस मामले में आरोपी शोएब को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक वायरल वीडियो में, सोहैब नामक एक व्यक्ति कल नंद नगरी थाना क्षेत्र में कासिम नाम के एक अन्य व्यक्ति को कथित तौर पर मारते और चाकू मारते हुए देखा गया था। पीड़ित को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया और बाद में एम्स ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। उसने अभी तक पुलिस को बयान नहीं दिया है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। आरोपी और पीड़िता एक दूसरे को जानते थे। एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

 

calender
09 June 2023, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो