दिल्ली में डबल मार्डर: दिल्ली के गोकलपुरी में बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या करने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

दिल्ली में डबल मार्डर: दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में अपने घर के बेडरुम में दो शव पाए गए हैं।बुजुर्ग शख्स सरकारी स्कूल से बतौर प्रिंसिपल रिटायर हुए थे। जो की अपनी पत्नी के साथ रहते थे दोनों का शव घर से पुलिस ने बरामद किया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह घटना सोमवार की है जहां पर शवों को देखने के बाद गोकलपुरी इलाके में हड़कंप मच गया।

Delhi Murder Case News: यह घटना सोमवार की है जहां पर शवों को देखने के बाद गोकलपुरी इलाके में हड़कंप मच गया। एक बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या करने के साथ ही लूटपाट भी की गई। जब पुलिस ने इस मामले की छानबीन करनी शुरु की, तो पता चला कि  मामला लूटपाट का है। हालांकि पुलिस को अभी पुख्ता सबूत नहीं मिल पाए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात वाली जगह को सील कर शवों को अपने कब्जे में लेकर किसी पास के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या था पूरा मामला?

यह घटना सोमवार सुबह 7बजकर 20 मिनट की है।इस मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर ग्राउंड फ्लोर पर बने बेडरूम में राधेश्याम वर्मा और उनकी पत्नी वीना का शव जमीन पर पड़ा हुआ बरामद किया। दोनों ही शवों का गला रेता हुआ था और पूरे कमरे में खून फैला हुआ था। घटना को देखने के बाद ऐसा लगा  यह मामला लूटपाट का है।

मृतक राधेश्याम किसी सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल के पद से रिटायर हो चुके थे। साथ ही जानकारी के मुताबिक राधेश्याम और उनका परिवार 38 सालों से इसी जगह पर रह रहा है। जब पुलिस ने इस मामले की छानबीन की, तो पता चला कि वारदात को अंजाम देने के बाद घर से 4.5 लाख रुपये और कुछ गहने भी गायब किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी पीछे के दरवाजे से घर में घुसे थे।

पुलिस की जांच के दौरान यह बात भी सामने आई है कि मृतक ने अपने घर के पीछे वाले हिस्से को बेचकर घर में 4.5 लाख रुपये रखे थे।राधेश्याम का बेटा रवि वर्मा मुस्तफाबाद में गेस्ट टीचर की नौकरी करता है।

बेटे का कहना है कि उसने अपने माता-पिता को रविवार का रात 10.30 बजे आखिरी बार देखा था। पुलिस इस मामले की जांच हर तरीके से कर रही है पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जायेगा।

calender
10 April 2023, 03:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो