Delhi Murder case : बदनामी के डर से रची साजिश, आरोपियों ने दिया खौफनाक वरादात को अंजाम

Delhi news: बाहरी दिल्ली के अलीपुर में पैसों के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों में विवाद हो गया।इस घटना के दौरान दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली के अलीपुर में बदनामी के डर से रची गई साजिश, पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार।

Delhi Murder case : दिल्ली के अलीपुर से एक मामला सामने आया है जहां पर पैसों के लेनदेन को लेकर 19 वर्षीय एक इलेक्ट्रीशियन की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने इस बात को रविवार के दिन बताया  कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है जिसमें एक आरोपी का नाम शिव भारद्वाज है और दूसरे आरोपी का नाम सूफियान हैं। दिल्ली पुलिस की जानकारी के मुताबिक इस घटना की जानकारी शनिवार को मिली थी। 

मिला बंटी का शव सोफा पर

जब पुलिस ने उससे कुछ सवाल किए तो उसने किसी एक सवाल का भी जबाव नहीं दिया उस शख्स का नाम बंटी बताया गया है।दिल्ली पुलिस के उपायुक्त रवि कुमार सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बंटी का शव  सोफे से मिला था। पुलिस को  शरीर पर एक भी चोट का निशान नहीं मिला, लेकिन बंटी के पास से उसका मोबाइल फोन गायब था। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस की छानबीन के दौरान पता चला कि जिस शख्स ने बंटी की हत्या की है वह उसी गांव का निवासी है। अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान खुलासा हुआ कि बंटी रात 9:30 मिनट पर खाना खाकर घटनास्थल पर पहुंचा था। करीब 20 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी की पहचान की गई है।पुलिस का कहना है कि शिव भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी से की गई पूछताछ

आरोपी से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने मेरठ के निवासी अपने दोस्त सूफियान के साथ मिलकर बंटी की हत्या की थी। जब पुलिस को मौके पर सूचना मिली, तो पुलिस की टीम ने आरोपी को आधी रात मेरठ में छापेमारी के दौरान सूफियान को पकड़ लिया। पुलिस की जानकारी के मुताबिक बंटी का एटीएम करीब एक महीने पहले चोरी कर लिया था साथ ही उससे सारे रुपये ले लिए थे।

calender
10 April 2023, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो