दिल्ली शराब नीति केस में ईडी ने केजरीवाल को भेजा नोटिस; 2 नवंबर को होगी पूछताछ, AAP की आई पहली प्रतिक्रिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्टिय सयोंजक अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नोटिस भेजा है. उन्हे 2 नवंबर को ED ने पुछताछ के लिए बुलाया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Delhi Excise Policy Scam: आम आदमी पार्टी (AAP) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नोटिस भेजा है. उन्हे 2 नवंबर को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. बता दे कि इससे पहले मुख्यमंत्री को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) अप्रैल महीने में पूछताछ के लिए बुला चुकी है.

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जैसा कि खबर है कि केंद्र सरकार की ईडी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 2 तारीख को समन भेजा है. इससे बाद साफ हो गई है कि केंद्र सरकार किसी भी तरह आम आदमी पार्टी को ख़त्म करना चाहती है. इसलिए कोशिश की जा रही है कि फर्जी केस बनाकर अरविंद केजरीवाल को जेल भेजा जाए और आम आदमी पार्टी को खत्म कर दिया जाए.

इससे पहले सोमवार को ही दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy) केस में जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे आम आदमी पार्टी की सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका लगा था. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बेल देने से इनकार कर दिया था.

calender
30 October 2023, 10:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो