जेल में बंद नेताओं के परिवार कमजोर नहीं, सुनीता को लेकर क्या बोले सौरभ भारद्वाज

Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल जब से जेल गए हैं, तभी से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल लगातार जनता के साथ जुड़ रही हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Kejriwal Arrest: शराब घोटाला मामले में तिहाड़ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल में बंद हैं. केजरीवाल की गैरमौजूदगी में सुनीता केजरीवाल लगातार दिल्ली की जनता तक केजरीवाल की हर बात पहुंचाने का काम कर रही हैं. इसी दौरान  AAP सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सुनीता को आप के मौजूदा हालात को देखते हुए एक अच्छा नेता बताया है. 

पार्टी को जोड़कर रखने में सुनीता बेस्ट

आम आदमी पार्टी के एक के बाद एक बड़े नेता जेल में गए, जिसके बाद से पार्टी को किसी बड़े नेता की जरूरत है. अब अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद से सुनीता केजरीवाल ने पार्टी की कमान अपने हाथ में सी, ऐसा कह सकते हैं, क्योंकि वो सीएम के सारे फैसलों के बारे में जनता को बताती आ रही हैं. उनको सीएम बनाने को लेकर कई खबरें सामने आई थीं.

हाल ही में सौरभ भारद्वाज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता के बारे में बोला कि ''आज पार्टी के जो हालात हैं इसमें पार्टी को जोड़कर रखने के लिए सुनीता केजरीवाल एकदम सही हैं. उनका कहना है कि पार्टी कैडर पर सुनीता केजरीवाल का सकारात्मक असर दिखा है. इसके अलावा सौरभ ने कहा कि सुनीता केजरीवाल हमेशा कहती हैं कि वो मुख्यमंत्री की 'दूत' हैं.

परिवार कमजोर नहीं- सौरभ

सुनीता केजरीवाल ने 31 मार्च को इंडिया ब्लॉक की 'महारैली' में भी जनता को संबोधित किया. इस दौरान वहां पर महिला शक्ति देखने को मिली. सौरभ भारद्वाज आगे कहते हैं कि  ''BJP का प्लान है कि उनके नेताओं को गिरफ्तार करेंगे तो सब उनको सामने आत्मसमर्पण कर देंगे, लेकिन उनकी पत्नियां मंच पर कहती हैं कि हम आत्मसमर्पण नहीं करेंगे.'' सौरभ ने कहा कि इस बात से पता चलता है कि अभी भी उनके परिवार कमजोर नहीं हैं. 

चुनाव प्रचार के सवाल पर सौरभ ने कहा कि अगर सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार में हिस्सा लेती हैं तो हमको अच्छा लगेगा, मगर ये उनका खुद का फैसला होगा. 

calender
06 April 2024, 09:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो