बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले जीतनराम मांझी, दिया बड़ा बयान

हम संरक्षक जीतन राम मांझी ने बेटे संतोष सुमन के साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। बीते कल जीतन राम मांझी ने गृह मंत्री अमित शाह से लभगभ 45 मिनट तक मुलाकात करके तमाम सियासी पहलुओं पर चर्चा की थी।

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • अमित शाह के बाद जेपी नड्डा से मिले जीतन राम मांझी
  • पीएम मोदी के मजबूत हाथों में देश सुरक्षित: संतोष सुमन
  • NDA में शामिल हुई जीतन राम मांझी की पार्टी HAM

Jitan Ram Manjhi: बिहार सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के संरक्षक और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बीते कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। अमित शाह से मुलाकात के बाद जीतन राम मांझी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे. इस दौरान उनके बेटे और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष संतोष सुमन भी मौजूद रहें। 

पीएम मोदी के मजबूत हाथों में देश सुरक्षित: संतोष सुमन 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद संतोष सुमन मांझी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह पूरी लगन और निष्ठा से बीजेपी के साथ रहेंगे और एनडीए को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। हम पार्टी केंद्र और बिहार की राजनीति में एनडीए के साथ है। बिहार में एनडीए पहले से मजबूत हैं और आने वाले दिनों में इसे और मजबूत करेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के पीएम बनेंगे। देश पीएम मोदी के मजबूत हाथों में सुरक्षित है।

अमित शाह से मुलाकात के बाद NDA में शामिल हुई हम पार्टी

बीते कल हम के संरक्षक जीतन राम मांझी ने गृह मंत्री अमित शाह से लभगभ 45 मिनट तक मुलाकात की और तमाम सियासी पहलुओं पर चर्चा की। इस मुलाकात के दौरान हाल ही में नीतीश मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले उनके बेटे एवं हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी मौजूद रहे थे। अमित शाह के साथ हुई लंबी बैठक के बाद हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कहा कि उनकी पार्टी 2024 का लोकसभा और 2025 का बिहार विधानसभा चुनाव एनडीए के साथ रहकर मजबूती से लड़ेगी।

calender
22 June 2023, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो