पंचकूला में बोले केजरीवाल- पंजाब और दिल्ली की तरह हरियाणा में भी मिलनी चाहिए फ्री बिजली

हरियाणा के पंचकूला से आम आदमी पार्टी ने मिशन-2024 का आगाज कर दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में बिजली के मुद्दे पर चुनाव लड़ा जाएगा.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हरियाणा में मिशन 2024 को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने हरियाणा के पंचकूला से बिजली आंदोलन शुरू क.र दिया है. पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस अभियान की शुरूआत की. आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने काग्रेस और भाजपा दोनों पार्टी पर हमला बोलते हुए बोले, 'आप कांग्रेस या भाजपा शासित राज्य का नाम बता तो जहां 24 घंटे बिजली उपलब्ध हो ...अगर आप उनमें से किसी को भी वोट देते हैं, तो केवल बिजली कटौती होगी और ये बिजली इतनी महंगी कर देंगे कि आपकी पूरी बचत बिजली के भुगतान में चली जाएगी। अगर आपको बिजली 24 घंटे और मुफ्त में चाहिए तो AAP ही एक विकल्प है.'


दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में भी बिजली आंदोलन के साथ ही चुनाव लड़ा और मान साहब की सरकार बनाई. कार्यकर्ता से केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली, पंजाब के बाद हरियाणा में भी इसी सूत्र के साथ चुनाव लड़ा जाएगा, साथ उन्होंने कहा कि मैंने शीला दीक्षित सरकार के खिलाफ बिजली को लेकर आंदोलन किया. लोगों ने चुनाव में जिता दिया और 49 दिन की सरकार गई. इतने दिनों में ही हमने बिल जीरो कर दिया. अब हरियाणा की बारी है.

calender
09 July 2023, 08:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो