आज दिल्ली के रामलीला मैदान में किसानों की महापंचायत, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi Traffic Police Advisory: दिल्ली का रामलीला मैदान एक बार फिर किसानों की गूंज सुनने के लिए तैयार है, सयुक्त किसान मोर्चा गुरुवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान महापंचायत आयोजित करने ले लिए तैयार है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Traffic Police Advisory: दिल्ली का रामलीला मैदान एक बार फिर किसानों की गूंज सुनने के लिए तैयार है, सयुक्त किसान मोर्चा 14 फरवरी यानी आज (गुरुवार) दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान महापंचायत आयोजित करने ले लिए तैयार है. सयुक्त किसान मोर्चा के मुताबिक इस कार्यक्रम में पंजाब से  करीब 50,000 से अधिक किसानों के शामिल होने की आशा है. 

इसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें यात्रियों को ट्रैफिक नियमों और रूट डायवर्जन के बारे में सचेत किया गया है. गुरूवार को एडवाइजरी के मुताबिक कई रास्तों पर गुरुवार को सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक यातायात की आवाजाही को रोका जा सकता है. 

इन रास्तों के आवाजाही पर रहेगी रोक!

इसमें जवाहरलाल नेहरू मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग,आसफ अली रोड, स्वामी विवेकानंद मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग, मिंटो रोड, महाराजा रणजीत सिंह फ्लाईओवर, भवभूति मार्ग, चमन लाल मार्ग, बाराखंभा रोड, टॉल्स्टॉय मार्ग, जय सिंह रोड, संसद मार्ग, बाबा खड़क सिंह मार्ग, अशोक रोड, कनॉट सर्कस और डीडीयू मार्ग शामिल हैं.

दिल्ली पुलिस ने सयुक्त किसान मोर्चा को रामलीला मैदान में महापंचायत की परमिशन कुछ नियम और शर्तों के साथ दी है, दिल्ली पुलिस ने कहा है कि इस महापंचायत में शामिल होने के लिए कोई भी किसान ट्रैक्टर- ट्रॉली से नहीं आएगा. इसके साथ ही किसी भी तरह के हथियार लाने पर रोक लगाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक यह महापंचायत सुबह 11 से 2 बजे तक चल सकती है.

calender
13 March 2024, 11:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो