सीएम केजरीवाल समेत आप पार्टी के कई नेताओं ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद राघव चड्ढा, दिल्ली की मंत्री आतिशी और पार्टी के अन्य नेताओं ने मुंबई के यशवंतराव चव्हाण केंद्र में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की.

calender
25 May 2023, 09:23 PM IST

हाइलाइट

  • सीएम केजरीवाल समेत आप पार्टी के कई नेताओं ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात

राष्ट्रीय राजधानी में सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इस समय कई नेताओं से मुलाकात कर रहे है। इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (25 मई) को मुंबई में एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) से मुलाकात की।

इस दौरान आप नेता राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा,  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने NCP प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की, जो उनके समर्थन से दिल्ली विरोधी अध्यादेश के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। भारत के संघीय ढांचे की रक्षा और संरक्षण के उद्देश्य से हम सब मिलकर राज्यसभा में अध्यादेश को हराएंगे।

एनसीपी प्रमुख पवार से मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, दिल्ली के लोगों के खिलाफ़ मोदी सरकार द्वारा लाया गया काला अध्यादेश हम सबको मिलकर संसद में रोकना है। इस विषय पर आज मुंबई में एनसीपी के वरिष्ठ नेता श्री शरद पवार साहब से मुलाक़ात हुई। एनसीपी और पवार साहब राज्यसभा में दिल्ली के लोगों का साथ देंगे। दिल्ली के लोगों की तरफ़ से मैं एनसीपी और पवार साहब का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। लोकतंत्र को बचाने की ये लड़ाई हम मिलकर लड़ेंगे।

इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान, AAP सांसद राघव चड्ढा, दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी और पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे। इससे पहले केजरीवाल ने बुधवार को मुंबई में शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की थी। 

calender
25 May 2023, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो