आज शरद पवार से मिलेंगे CM अरविंद केजरीवाल, राघव चड्ढा ने दी जानकारी

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दोपहर 3:30 बजे मुंबई में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • CM अरविंद केजरीवाल दोपहर NCP प्रमुख शरद पवार से करेंगे मुलाकात, राघव चड्ढा ने दी जानकारी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल कई नेताओं से मिल रहे है। इसी दौरान सीएम मुंबई आ चुके है। आज केजरीवाल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करेंगे।

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए ये जानकारी दी है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दोपहर 3:30 बजे यशवंतराव चव्हाण सेंटर पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगे।

बता दें की बीते दिन आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली में सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ AAP की लड़ाई के लिए समर्थन मांगने के लिए बुधवार को मुंबई में उनके आवास पर शिवसेना (UBT) के प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी।

calender
25 May 2023, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो