NDMC कर्मचारियों को नियमित करने के लिए कड़ी मेहनत की: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) के पूर्व नियमित मस्टर रोल कर्मचारियों ने अपने नियमितीकरण के लिए अपने "अथक" प्रयासों के लिए अपने विधायक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आभार व्यक्त किया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • NDMC कर्मचारियों को नियमित करने के लिए कड़ी मेहनत की: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) के पूर्व नियमित मस्टर रोल कर्मचारियों ने अपने नियमितीकरण के लिए अपने "अथक" प्रयासों के लिए अपने विधायक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आभार व्यक्त किया है। जिसके बाद बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि हमने उन्हें नियमित करने के लिए बहुत मेहनत की। मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार उन्हें नियमित कर दिया गया।

आम आदमी पार्टी द्वारा जारी एक प्रेस बयान के अनुसार सीएम अरविंद केजरीवाल ने 2014 में टीएमआर कर्मचारियों को आरएमआर का दर्जा दिलाने में मदद की और एनडीएमसी की बैठक ने 2018 में उन्हें नियमित करने के लिए उनके नेतृत्व में एक प्रस्ताव पारित किया। बयान में कहा गया है कि उन्होंने कई बार केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात की और केंद्र को पत्र लिखे और आखिरकार, इस साल उन्हें केंद्र से एक पत्र मिला कि आरएमआर कर्मचारियों को नियमित कर दिया गया है। 

सीएम ने कहा कि कर्मचारियों ने नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्हें नियमित करने में अटूट सहयोग के लिए दिल से सराहना की। कर्मचारी अनुबंध के आधार पर काम कर रहे थे और लंबे समय से नियमितीकरण की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस फैसले से 4500 से अधिक परिवार लाभान्वित होंगे। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा इस निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए हूं और जब भी आपको किसी चीज की जरूरत हो, तो कृपया मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें।

calender
10 May 2023, 04:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो