Weather News: दिल्ली में आज बढ़ेगी ठंड, आसमान में छाएंगे बादल, तापमान में आयेगा बदलाव

Weather News: दिल्ली समेत कई इलाकों में बारिश का कहर लगातार जारी है. ऐसे में मौसम विभाग ने आज दिल्ली के आस-पास इलाकों में बादल छाए रहने की संभावना जताई है. साथ ही धूप भी हल्की रहेगी.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • इन इलाकों में तापमान .
  • आज छाएंगे आसमान में बादल. 

Weather News: दिल्ली में पिछले कई दिनों से बारिश के आसार देखे जा रहा है. साथ ही सुबह के समय हर रोज घना कोहरा देखा जा रहा है. जिससे ठंड और ज्यादा बढ़ रही है. पहाड़ों से मैदानी इलाकों में आने वाली सर्द हवा राजधानी में ठंड और बढ़ाएगी.

मंगलवार का तापमान 

अब दिन के तापमान में भी गिरावट देखने को मिलेगी. मगंलवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान में अन्य दिनों के मुताबिक वृद्धि देखने को मिली. इस दौरान न्यूनतम तापमान 7.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. कुछ इलाकों में न्यूनतम 6.7 डिग्री से नीचे दर्ज किया गया है उधर औसत अधिकतम तापमान 23.5 डिग्री दर्ज किया गया है.

आज छाएंगे आसमान में बादल 

मौसम विभाग ने बताया है कि बुधवार को आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान है. ऐसे में धूप हल्की रहेगी. इससे न्यूनतम तापमान में गिरावट आएगी. चो वहीं सुबह कोहरे की मोटी चादर देखने को मिलेगी. प्रादेशिक मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ों पर हो रही लगातार बर्फबारी से दिल्ली में ठिकुरन बढ़ेगी.

आने वाले दिनों में दिल्ली के सभी इलाकों में ठंड का कहर और भी अधिक बढ़ने की उम्मीद है. साथ ही दोपहर के समय हल्की धूप निकल सकती है. ठंड केवल सुबह और शाम की होगी. साथ ही कई इलाकों में आज बादल छाए रहने की उम्मीद जताई है.

इन इलाकों में तापमान 

मुंगेशपुर में न्यूनतम तापमान 6.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. यह अन्य इलाकों से सबसे ठंडा दर्ज किया गया है. वहीं लोधी रोड में 6.7, आया नगर में 8.2, मुंगेशपुर व जाफरपुर में 6.6 डिग्री सेल्सियस रहा. वहीं नरेला में 25.4 पीतमपुरा में 24.6, पालम में 21.1 व पूसा में 23.2 अधिकतम तापमान डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

calender
20 December 2023, 06:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो