Mumbai News: सांताक्रूज की गैलेक्सी होटल में लगी आग, 3 लोगों की मौत

Mumbai News: मुंबई के सांताक्रूज में रविवार को एक होटल में भयानक आग लग गई. बताया गया है कि आग की चपेट में आकर 3 लोगों की मौत हुई है, जबकि 5 अन्य घायल हुए हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Mumbai News: सांताक्रूज की गैलेक्सी होटल में लगी आग, 3 लोगों की मौत

Mumbai News: मुंबई के सांताक्रूज में रविवार को एक गैलेक्सी होटल में भयानक आग लग गई. आग दोपहर 1 बजे लगी है. आग में झुलसने से अब तक 3 लोगों की मौत की खबर है, जबकि 5 लोग घायल हुए हैं. दमकल विभाग की टीम मौके पर मौजूद है और अभी भी होटल को खाली कराने की कोशिश में जुटी है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

सांताक्रूज इलाके के एक होटल में आग लगने की घटना पर फायर ऑफिसर पी.जी. दुधल ने कहा, "हमने तुरंत आग पर काबू पाने की कोशिश की और हमने 8 लोगों को बचाया. 3 घायलों को वीएन देसाई अस्पताल में भर्ती कराया गया. 3 को मृत घोषित कर दिया गया है... आग दूसरी मंजिल के कमरा नंबर 204 पर लगी थी जो तीसरी मंजिल तक फैल गई. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है."

होटल में किस वजह से आग लगी है, इसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. जानकारी के अनुसार जैसे ही होटल में लोगों को आग लगने की सूचना मिली वैसे ही भगदड़ की स्थिति हो गई थी. लोग तेजी से इधर उधर भागने लगे. तेजी से अलार्म बजाकर होटल को खाली करवाया गया.

बता दें कि 8 जुलाई को भी सांताक्रूज इलाके में एक बिल्डिंग में भीषण आग की घटना सामने आई थी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी. आग इलाके में स्थित एक रेडीडेंसी बिल्डिंग के तीसरे माले पर लगी थी. आग लगने के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी और बिल्डिंग से सटे कई घरों को खाली करा दिया गया था.

calender
27 August 2023, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो