Gujrat: शिव मंदिर शोभायात्रा को बनाया गया निशाना, पथराव में पुलिस समेत कई हुए घायल  

गुजरात के खेड़ा जिले में शुक्रवार को शिव मंदिर शोभायात्रा के अंतिम चरण में कुछ लोगों ने पथराव कर दिया जिसके बाद क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण हो गया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Gujrat: गुजरात के खेड़ा जिले में शुक्रवार को शिव मंदिर शोभायात्रा के अंतिम चरण में कुछ लोगों ने पथराव कर दिया जिसके बाद क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण हो गया. खबरों की मानें तो यह शोभायात्रा दोपहर के समय निकाली जा रही थी. यात्रा में हुए पथराव से तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए और कई लोगों को भी चोटें आईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूरा मामला खेड़ा के ठासरा का है जहां फिलहाल स्थिति पर नियंत्रण पाय जा चुका है. 

खबरों की मानें तो शुक्रवार दोपहर शिव मंदिर शोभायात्रा निकाली जा रही थी. यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचती उससे पहले ही अराजक तत्वों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि इस यात्रा में करीब 700 से 800 लोग शामिल थे. पत्थरबाजी शुरू होने के बाद यात्रा में अफरातफरी मच गई. 

खबरों की मानें तो इस यात्रा का रूट कुल डेढ़ किलोमीटर का था और अंतिम चरण में यह घटना हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया कि घटना के बाद पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचना दी. पुलिस का कहना है कि घटना के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिनकी जांच की जा रही है. इसके बाद पथराव में शामिल लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. 

calender
15 September 2023, 11:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो