MP Election: विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ ने बताई सरकार गिरने की कहानी, कहा विधायक कहते थे 5 करोड़ मिले 

भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कमलनाथ ने कहा कि अगर मैं डेढ़ साल तक सरकार चलाने के बाद सौदा कर लेता तो मेरी सरकार बच जाती.

Akshay Singh
Akshay Singh

MP Election: इसी साल मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर चुनावी बिगुल भी फुंक चुका है. राज्य में पार्टियों के बीच आरोप और प्रत्यारोपों का दौर भी चालू हो चुका है. इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर करारा हमला बोला है. कमलनाथ ने बताया कि किस प्रकार से भाजपा ने उनकी सरकार गिराई है. कमलनाथ ने कहा कि उन्हें दो महीने पहले ही पता चल गया था कि उनके खिलाफ षड़यंत्र रचा रहा था. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि उन्होंने कांग्रेस के विधायकों से बातचीत करना शुरू कर दिया था. कमलनाथ ने कहा कि उन्हें पता चल गया था कि अब उनकी सरकार गिरने वाली है. 

भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कमलनाथ ने कहा कि अगर मैं डेढ़ साल तक सरकार चलाने के बाद सौदा कर लेता तो मेरी सरकार बच जाती. कमलनाथ ने यह भी बताया कि उनके पास विधायक आते थे और बताते थे की उन्हें 5 करोड़ का ऑफर मिल रहा है. 

कमलनाथ ने आगे कहा कि मैनें विधायकों से साफ कह दिया की अभी चार साल हैं यहां इतना नहीं कमा पाओगे. चार सालों में 20 करोड़ हो जाएंगे. जाओ मौज करो और पैसे संभाल कर रखना. कमलनाथ ने कहा कि आज भी भाजपा के कई विधायक मेरे टच में. उस समय उन्हें किस तरह के ऑफर दिए गए सब मुझे पता है. 

calender
15 September 2023, 10:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो