Lok Sabha Election 2024: CM मान ने बीजेपी पर किया हमला, बोले- अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने से इन्हें दर्द होता है

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि राजनैतिक पार्टियां आपको पहले साढ़े चार साल तक लूटती हैं और उसके बाद जब चुनाव करीब आता है तो 100 रूपये का शगुन देकर कहते हैं कि जुग-जुग जीते रहो.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान रविवार को हरियाणा के भिवानी में आम आदमी पार्टी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. सीएम भगवंत मान ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल एक आम घर से संबंध रखते हैं और वह आज मुख्यमंत्री हैं, इसलिए उन्हें दर्द होता रहता है. 

चुनाव करीब आने पर 100 रूपये का शगुन देते हैं: CM मान

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि राजनैतिक पार्टियां आपको पहले साढ़े चार साल तक लूटती हैं और उसके बाद जब चुनाव करीब आता है तो 100 रूपये का शगुन देकर कहते हैं कि जुग-जुग जीते रहो. अब फिर चुनाव आने वाले हैं और नेता आपके दरवाजे खटखटाएंगे. आप इस चुनाव में इनसे बदला लेना, घर का कुंडा मत खोलना. आप बोल देना कि हम घर पर नहीं हैं और चुनाव के बाद आना, ताकि नेताओं को भी पता चले कि किसी के घर से खाली हाथ लौटना कैसा लगता है. 

हम पब्लिक का दर्द समझते हैं क्योंकि उनके बीच से आते हैं: मुख्यमंत्री

सीएम मान ने आगे कहा कि इन लोगों ने ठेका ले रखा है कि पांच साल तू और पांच साल मैं सरकार बनाऊंगा. इस दौरान ये लोग कहते हैं कि मैं तुझे कुछ नहीं कहूंगा और तू मुझे कुछ मत कहना. लेकिन हम पब्लिक के बीच से आते हैं और आम घरों से विलांग करते हैं. इसलिए पब्लिक का दर्द समझते हैं. अब इनको दर्द होता है कि आम पब्लिक के बीच से आना वाला कोई शख्स दिल्ली का मुख्यमंत्री कैसे बन गया. लेकिन ये बारी केजरीवाल ने तोड़ दी है. इसी का इन्हें दुख है. 

calender
03 September 2023, 06:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो