Haryana News: मौसम खान ने प्रेम बनकर की हिंदू युवती से शादी, बंदूक के बल पर किया निकाह, आरोपी के भाई ने किया दुष्कर्म

Haryana News: हरियाणा में एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फसाकर बदूंक के बल पर किया गया निकाह, आरोपी ने अपना नाम प्रेम बताया है।जबकी उसका नाम मौसम खान बताया गया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • युवती ने सभी ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। युवक ने झूठ बोलकर युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया।

Haryana News: हरियाणा के रेवाड़ी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां पर मौसम खान ने एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फसाया और बदूंक के बल पर निकाह कराया गया घर से अपहण करने आरोपी उसे पहले हरिद्वार लेकर गया जहां पर उसने शादी की।उसके बाद युवती को मौसम खान के घर वाले अपने गांव में लेकर आ गए।इसके साथ ही गांव पहुंचने के बाद बंदूक के बल पर धर्म परिवर्तन कराया गया।

तीन सालों तक रही बंधक युवती

उसके बाद फिर से निकाह भी कराया।इसके साथ ही उस युवती को करीब 3 सालों तक घर में बंधक बनाकर रखा। जहां पर युवक के भाई ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। कई कोशिशों के बाद युवती वहां से किसी भी तरह से भाग निकली और अपने घर वालों के साथ पहुंची। युवती ने सभी ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

युवक ने झूठ बोलकर युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। युवती ने बताया है कि 18 नवंबर 2020 को युवक जबरदस्ती उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर हरिद्वार ले गया।पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और अगले दिन एक मंदिर में जाकर शादी की।

बंदूक के बल पर कराया  निकाह

इसके साथ ही 20 नवंबर 2020 को लड़के के पिता और रिश्तेदारों मे जबरदस्ती बंदूक के बल पर निकाह कराया। इसके बाद प्रेम कुमार की सच्चाई युवती के सामने आई तो उसका नाम मौसम खान निकला। जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो उसे र में बंधक बनाकर रखा गया था।

आरोपी के भाई ने किया युवती के साथ दुष्कर्म

इसके साथ ही मौसम कुमार के भाई ने 3 बार उसके साथ दुष्कर्म किया। 18 अप्रैल को युवती के साथ मारपीट की गई थी जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई साथ ही युवती के शरीर पर कई जख्मों के निशान मिले हैं। पुलिस सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

calender
11 May 2023, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो