Himachal Pradesh Fire: 5 की मौत 4 लापता, परफ्यूम फैक्ट्री में हादसा का डिप्टी सीएम ने लिया जायजा

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के अंतर्गत नालागढ़ के झाड़माजरी के पास एनआर एरोमा परफ्यूम फैक्ट्री में आग लग गई थी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के अंतर्गत नालागढ़ के झाड़माजरी के पास एनआर एरोमा परफ्यूम फैक्ट्री में आग लग गई थी. इस घटना का हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने उस स्थान का जायजा लिया. 

हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, ''कल दिन में यहां आग लग गई थी. अभी तक की जानकारी के मुताबिक 5 लोगों की मौत हो गई है. करीब 30 लोग ऊपर से कूदे हैं. घायलों का इलाज जारी है, 4 लोग अभी भी लापता हैं. 

 

आगे उन्होंने बताया कि, "पुलिस ने फैक्ट्री मैनेजर को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ जारी है. सभी पुलिस अधिकारी यहीं हैं. स्थिति सामान्य होने पर हमारी टीम दोबारा अंदर जाएगी. उनके मालिकों को लाया जाएगा. एसआईटी कर दी गई है बनाया."

बीते दिन आपदा प्रबंधन और राजस्व विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव ओंकार शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घायल लोगों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा, "एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और चंडी मंदिर से सेना की दमकल गाड़ियां जल्द ही वहां पहुंचेंगी. जब आग लगी तो परफ्यूम फैक्ट्री के अंदर लगभग 60 लोग थे."

calender
03 February 2024, 11:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो